Home ENTERTAINMENT Bollywood सबा आजाद के साथ शादी करने वाले हैं ऋतिक रोशन! पिता ने बताया सच

सबा आजाद के साथ शादी करने वाले हैं ऋतिक रोशन! पिता ने बताया सच

0
सबा आजाद के साथ शादी करने वाले हैं ऋतिक रोशन! पिता ने बताया सच

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन सबा आजाद (Hrithik-Saba) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, ऋतिक और सबा बॉलीवुड के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं, जब से इन दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है, तब से इन्हें अक्सर इवेंट्स और रेस्टोरेंट्स में एक साथ देखा जाता है।

कपल एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं झिझकते हैं, हाल ही में दोनों की एयरपोर्ट से किस करते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं, अब इन दोनों की शादी की चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं, जिस पर अभिनेता के पिता राकेश रोशन ने प्रतिक्रिया दी है।

ऋतिक और सबा इस साल के अंत में यानी नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं, अब इस पर राकेश से सवाल किया गया कि क्या कपल सच में शादी करने जा रहे हैं? इस पर अभिनेता के पिता ने जवाब दिया कि उन्होंने अब तक इस बारे में कोई बात नहीं सुनी है।

कपल के एक करीबी सूत्र ने कहा कि कोई भी उन्हें और उनके रिश्ते को स्पेस क्यों नहीं दे रहा है? दोस्ती हुई नहीं कि शादी की बात शुरू हो जाती है, वह अभी एक-दूसरे को समझ ही रहे हैं।

उन्हें उनका स्पेस दें और चीजें समझने दें, लवबर्ड्स एक-दूसरे को जान रहे हैं और ऋतिक पर उनके बच्चों की तरह कई जिम्मेदारियां हैं, जिन्हें एक कोने में नहीं धकेला जा सकता है।

सबा और ऋतिक (Hrithik-Saba) की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी, बातचीत करते हुए दोनों एक-दूसरे के दोस्त बन गए, उनकी यह दोस्ती जल्दी ही दोस्ती प्यार में बदल गई, अब वह दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here