Home ENTERTAINMENT Bollywood पिता-बेटे के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये 7 एक्ट्रेस, नाम जानकर आप हो जाएंगे हैरान

पिता-बेटे के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये 7 एक्ट्रेस, नाम जानकर आप हो जाएंगे हैरान

0
पिता-बेटे के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये 7 एक्ट्रेस, नाम जानकर आप हो जाएंगे हैरान

फिल्म दुनिया में ऐसे ही कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने पिता और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है, इस लिस्ट में किसका-किसका नाम है, आईये आपको बताते हैं।

फिल्मों में रोल के साथ ही एक्टर भी बदलते हैं, ऐसे में होता ये है कि कभी लवर की भूमिका निभा रहे दो स्टार कभी भाई-बहन बन जाते हैं तो कभी दुश्मन।

अमृता सिंह

सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह भी उन रेयर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने पिता-बेटे दोनों के साथ काम किया, अभिनेत्री ने सनी देओल के साथ ‘बेताबी’ के जरिए अपना डेब्यू किया, इसके बाद वह करीब 6 साल बाद वह धर्मेंद्र के साथ ‘सच्चाई की ताकत’ में दिखाई दीं, जिसमें उन्होंने धर्मेंद्र की पत्नी का किरदार निभाया था

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने 80 के दशक के विनोद खन्ना के साथ ‘दयावान’ में काम किया, फिर साल 1997 में वह ‘मोहब्बत’ में विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ रोमांस करती नजर आई थीं।

डिंपल कपाड़िया

जिन्होंने विनोद खन्ना के साथ ही उनके बेटे अक्षय खन्ना के साथ भी काम किया था, डिंपल ने विनोद खन्ना के साथ ‘खून का कर्ज’ और ‘इंसाफ’ में साथ काम किया था और ‘दिल चाहता है’ में वह अक्षय खन्ना की प्रेमिका के किरदार में दिखाई दी थीं।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी लिस्ट का हिस्सा हैं, उन्होंने सौदागर में राज कपूर के साथ डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होंने साल 1974 में आई हाथ की सफाई में रणधीर कपूर के साथ काम किया था।

श्रीदेवी

उन्होंने 1990 में धर्मेंद्र के साथ नाका बंदी में रोमांस किया और इससे पहले 1989 में वह सनी देओल के साथ चालबाज में काम किया था।

रानी मुखर्जी

उन्होंने युवा, कभी अलविदा ना कहना और बस इतना सा ख्वाब है जैसी फिल्मों में अभिषेक बच्चन और फिर साल 2005 में आई ब्लैक में अमिताभ बच्चन संग भी रोमांस किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here