Home SPORTS इस बैटर को नहीं मिला कोई स्पॉन्सर तो बैट पर धोनी का नाम लिख मचा दिया तहलका, Video

इस बैटर को नहीं मिला कोई स्पॉन्सर तो बैट पर धोनी का नाम लिख मचा दिया तहलका, Video

0
इस बैटर को नहीं मिला कोई स्पॉन्सर तो बैट पर धोनी का नाम लिख मचा दिया तहलका, Video

WPL : महिला प्रीमियर लीग (WPL) के तीसरे मैच में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स को तीन विकेट से हरा दिया, इस जीत के साथ यूपी ने तो अपने पहले ही मैच में जीत हासिल कर ली लेकिन गुजरात की टीम लगातार दो मैच हार चुकी है।

अब यहां से उनके लिए आगे की राह भी आसान नहीं होने वाली है, इस मैच को यूपी के लिए फिनिश तो ग्रेस हैरिस ने किया लेकिन इस जीत की नींव किरण नवगिरे ने रखी थी।

किरण नवगिरे ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए, वैसे तो किरण को आक्रामक क्रिकेट खेलने के लिए जाना जाता है लेकिन इस मैच में उन्होंने अपनी पारी की शुरुआत संभलकर की और उन्होंने ये भी दिखाया कि वो बड़े शॉट खेलने के साथ-साथ सिंगल-डबल के साथ भी खेल सकती हैं।

नवगिरे इस मैच में एक और चीज़ को लेकर काफी चर्चा में हैं, दरअसल, इस मैच में 27 साल की किरण नवगिरे को कोई भी स्पॉन्सर नहीं मिला जिसके चलते वो गुजरात जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में बल्ले पर बिना किसी स्पॉन्सर के खेलने उतरी लेकिन स्पॉन्सर नहीं मिला तो किरण ने अपने बल्ले पर धोनी का नाम लिख लिया और गुजरात के खिलाफ मैच में उन्होंने उस बल्ले से खेलते हुए उन्होंने अर्द्धशतक लगा दिया।

इस समय सोशल मीडिया पर किरण के बल्ले की तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि उनके बल्ले पर MSD 07 लिखा हुआ है, किरण के इस प्यारे से जेस्चर के लिए उनकी काफी तारीफ की जा रही है।

ये बात किसी से भी नहीं छिपी हुई है कि वो महेंद्र सिंह धोनी की कितनी बड़ी फैन हैं और वो खुलकर इस बात को कह चुकी हैं, उन्होंने ये भी कहा है कि उन्हें छक्के मारने की प्रेरणा भी एमएस धोनी से ही मिली है।

किरण को बेशक इस मैच से (WPL) पहले कोई स्पॉन्सर ना मिला हो लेकिन वो जिस तरह से खेल रही हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि जल्द ही कई बड़े-बड़े स्पॉन्सर उनको स्पॉन्सर करने के लिए उनके पीछे लगने वाले हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here