Home ENTERTAINMENT आशिकी की चॉकलेटी बॉय राहुल को आप पहचान नहीं पाए, बदल गया है पूरा लुक, फैन्स बोले- ये वही….

आशिकी की चॉकलेटी बॉय राहुल को आप पहचान नहीं पाए, बदल गया है पूरा लुक, फैन्स बोले- ये वही….

0
आशिकी की चॉकलेटी बॉय राहुल को आप पहचान नहीं पाए, बदल गया है पूरा लुक, फैन्स बोले- ये वही….

Rahul Roy : दोस्तों आपने 1990 में आई आशिकी फिल्म तो जरूर देखी होगी, अगर देखी होगी तो और आप चॉकलेटी बॉय यानी राहुल रॉय आपको याद ही होंगे, दोस्तों आज हम उन्हीं की बात करने जा रहे हैं, आशिकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

इस फिल्म के गानों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी, इस फिल्म के गाने आज भी सदाबहार हैं, अभिनेता राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी, इस फिल्म के बाद राहुल रॉय बॉलीवुड में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाए।

https://www.instagram.com/p/CoejZxLPs33/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इस फिल्म के बाद राहुल रॉय की इमेज चॉकलेटी बॉय की बन गई, राहुल रॉय का स्टाइल खूब पॉपुलर हुआ और उनके हेयरस्टाइल को भी फैन्स ने खूब फॉलो किया।

आपको बता दें कि चॉकलेटी और रोमांटिक हीरो के तौर पर मशहूर राहुल रॉय का लुक अब पूरी तरह बदल गया है, अब उनकी उम्र 55 हो गई है, अब राहुल रॉय को देखने के बाद फैन्स उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं, उनके चेहरे पर उम्र का तकाजा साफ देखने को मिल रहा है।

https://www.instagram.com/p/Cob_ieXotjT/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

स्मार्टनेस में आज भी राहुल रॉय कई एक्टर्स को मात देते हैं, राहुल रॉय को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है, वे यहां अक्सर अपने नए पोस्ट फैन्स के लिए साझा करते हैं।

फिलहाल राहुल रॉय (Rahul Roy) बड़े पर्दे से दूर चल रहे हैं, लेकिन खबरें हैं कि जल्द ही एक्टर पर्दे पर वापसी करने वाले हैं, वे इस समय अपने नए प्रोजेक्ट अंधकार को लेकर चर्चा में हैं, उनका यह प्रोजेक्ट वेब सीरीज है या फिल्म, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here