Home ENTERTAINMENT Govinda की बेटी टीना अहूजा है बेहद हसीन, खूबसूरती के सामने फेल हैं सारा-अनन्या

Govinda की बेटी टीना अहूजा है बेहद हसीन, खूबसूरती के सामने फेल हैं सारा-अनन्या

0
Govinda की बेटी टीना अहूजा है बेहद हसीन, खूबसूरती के सामने फेल हैं सारा-अनन्या

Govinda : बॉलीवुड दुनिया के 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा का नाम आते ही आपके ध्यान में बस एक ही चीज आती होगी, उनके डांस करने का स्टाइल, गोविंदा के डांस स्टेप आज भी फॉलो किए जाते हैं।

गोविंदा (Govinda) जब अदाकारा के साथ डांस करते नजर आते थे तो निगाहें सिर्फ उनकी तरफ होती थी, इस सुपरस्टार की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) भी फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं।

टीना अक्सर गोविंदा (Govinda) के साथ नजर आती हैं औऱ वो साथ ही सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव हैं, ऐसे में आइए जानते हैं टीना के बारे में कुछ खास बातें.

टीना आहूजा भले ही बड़े पर्दे पर अभी कोई कामयाबी हासिल नहीं कर पाई हैं, लेकिन गोविंदा की तरह टीना से भी लोग बहुत प्यार करते हैं और उनकी नई तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

स्टारकिड्स की तरह ही ये हसीना भी बहुत ही स्टाइलिश है और साथ ही नैचुरल ग्लोइंग स्किन की मल्लिका है।

16 जुलाई 1989 गोविंदा (Govinda) के घर में पैदा हुई टीना आहूजा की पढ़ाई मुंबई में हुई है, टीना ने फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन किया है, फिल्मों में भले ही टीना आहूजा दिखाई नहीं दी इसके बाद लेकिन म्यूजिक वीडियो में वो अक्सर नजर आती हैं।

इसके साथ ही वो मॉडलिंग भी करती हैं, टीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो भले ही गोविंदा (Govinda) की बेटी हैं लेकिन अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं, वो पिता के मदद पर नहीं बल्कि टैलेंट के बल पर आगे बढ़ना चाहती हैं।

पाकिस्तान से है गहरा नाता

गोविंदा का पाकिस्तान से गहरा नाता है, उनके पिता अरुण आहूजा का जन्म गुजरानवाला, पाकिस्तान में हुआ था, अरुण वहां से मुंबई आ गए और 1940 में महबूब खान की फिल्म ‘औरत’ से बॉलीवुड में एंट्री ली।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here