Home ENTERTAINMENT Shah Rukh का जलवा, फिर किया देश का नाम रोशन, Top 100 की लिस्ट में नंबर वन पर हैं किंग खान

Shah Rukh का जलवा, फिर किया देश का नाम रोशन, Top 100 की लिस्ट में नंबर वन पर हैं किंग खान

0
Shah Rukh का जलवा, फिर किया देश का नाम रोशन, Top 100 की लिस्ट में नंबर वन पर हैं किंग खान

Shah Rukh Khan : बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने इस साल नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं, इस साल की शुरुआत में फिल्म पठान ने देश और दुनिया में नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं और अब 2023 TIME100 का पोल शाहरुख खान ने जीत लिया है और TIME 100 की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली शख्सियत बन गए हैं।

2023 TIME100 का पोल जीत कर सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर देश का नाम रोशन किया है, यह 2023 TIME100 का पोल पाठकों के वोट पर आधारित था और सबसे ज्यादा वोट शाहरुख खान को मिले।

इस पोल में कई बड़े सितारे शामिल थे, मिशेल योह, एथलीट सेरेना विलियम्स, मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग और ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज़ इनासियो लूला डा सिल्वा जैसे कई बड़ी हस्तियों को पछाड़कर शाहरुख खान ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भारत के सबसे मशहूर एक्टर हैं और एक अंतरराष्ट्रीय आइकन भी हैं, शाहरुख खान ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और कुछ कुछ होता है जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय करके बॉलीवुड के पसंदीदा रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हालिया फिल्म पठान थी, जो जनवरी में रिलीज़ हुई, यह अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, जिसने दुनिया भर में लगभग $130 मिलियन की कमाई की है।

टाइम 100 की लिस्ट की बात की जाए तो दूसरे स्थान पर 22 वर्षीय महसा अमिनी हैं। तीसरा और चौथा स्थान ससेक्स के ड्यूक और डचेस प्रिंस हैरी और मेघन को मिला, पांचवां स्थान फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी को मिला।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here