Home ENTERTAINMENT 10 सालों से Shah Rukh के लिए कर रही हैं काम, सैलरी सुनकर आएगा चक्कर, जानें कितने करोड़ की हैं मालिन पूजा ददलानी

10 सालों से Shah Rukh के लिए कर रही हैं काम, सैलरी सुनकर आएगा चक्कर, जानें कितने करोड़ की हैं मालिन पूजा ददलानी

0
10 सालों से Shah Rukh के लिए कर रही हैं काम, सैलरी सुनकर आएगा चक्कर, जानें कितने करोड़ की हैं मालिन पूजा ददलानी

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, शाहरुख की फिल्म पठान ने थिएटर्स में तो कई सारे रिकॉर्ड तोड़े ही साथ ही अब ओटीटी पर भी फिल्म धमाल मचा रही है।

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म अपने उन सीन्स को लेकर काफी चर्चा में है जो थिएटर में लोगों को नहीं दिखाए गए थे, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को तो पूरी दुनिया जानती है, लेकिन बड़े स्टार्स के लिए सबकुछ अकेले हैंडल करना इतना भी आसान नहीं होता है और इसलिए उन्हें मैनेजर की जरूरत पड़ती है, शाहरुख खान की मैनेजर का नाम पूजा ददलानी है।

Shah Rukh की मैनेजर की सैलरी करोड़ों में

साल 2012 से पूजा शाहरुख खान का सारा काम संभाल रही हैं, ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट्स से लेकर कंपनियों के साथ लीगल और बिजनेस रिलेटिड इंगेजमेंट से जुड़ी हर छोटी-छोटी बात का ध्यान पूजा रखती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था, पूजा शाहरुख की मैनेजर ही नहीं है और प्रोफेशल फ्रंट पर ही उनका काम नहीं देखती, बल्कि वह उनकी फैमिली पर्सन की तरह हैं, शाहरुख खान का पूरा परिवार पूजा ददलानी के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करता है।

जब शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जेल की हवा खानी पड़ी, तब पूजा ददलानी ही कोर्ट के चक्कर काटती नजर आई थीं, दूसरी तरफ शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान पूजा ददलानी का घर डिजाइन कर चुकी हैं, पूजा ने कुछ वक्त पहले अपने घर के नए लुक की एक झलक फैन्स के साथ शेयर की थी।

अगर पूजा ददलानी की नेट वर्थ की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह 45 से 50 करोड़ रुपए है, सैलरी की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करीब 6 से 10 करोड़ रुपये सालाना की सैलरी देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here