Home ENTERTAINMENT शार्दुल ठाकुर पर चढ़ा हल्दी का रंग, दुल्हन संग लगाए ठुमके, देखें- दिल छू लेने वाला वीडियो!

शार्दुल ठाकुर पर चढ़ा हल्दी का रंग, दुल्हन संग लगाए ठुमके, देखें- दिल छू लेने वाला वीडियो!

0
शार्दुल ठाकुर पर चढ़ा हल्दी का रंग, दुल्हन संग लगाए ठुमके, देखें- दिल छू लेने वाला वीडियो!

Shardul Thakur-Mittali Parulkar Wedding : भारतीय टीम में इन दिनों शादियों का सीजन छाया हुआ है, केएल राहुल ने अभिनेत्री आथिया शेट्टी संग सात फेरे लिए, अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ शादी की। अब शार्दुल ठाकुर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर सोमवार, 27 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में दुल्हन मिताली पारुकर ने खुद अपनी शादी का ऐलान किया था।

Shardul Thakur-Mittali Parulkar Wedding

दरअसल, शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी से जुड़ी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह फेमस मराठी गाने झिंगाट पर डां कर रहे हैं,अपनी हल्दी पर शार्दुल ने पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ हैं और वह लोगों के कंधों पर बैठकर डांस कर रहे हैं।

Shardul Thakur-Mittali Parulkar Wedding

बता दें कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने 29 नवंबर को 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) से सगाई की थी, दोनों ने मुंबई में आयोजित एक समारोह में सगाई की थी, इस समारोह में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे।

अगर बात करें मिताली पारुलकर की तो वह एक बिजनसवुमन हैं, मिताली ठाणे में ऑल द बेक्स नाम से एक स्टार्ट-अप कंपनी चलाती हैं, शार्दुल ठाकुर और मिताली दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया और अब यह दोनों एक नई जिंदगी शुरू करने जा रहे है।



 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here