Home SPORTS शाहीन की पेस के आगे ना टीका बल्ला, आग उगलती गेंद ने उड़ा डाला स्टंप, देखते रह गई बाबर आज़म

शाहीन की पेस के आगे ना टीका बल्ला, आग उगलती गेंद ने उड़ा डाला स्टंप, देखते रह गई बाबर आज़म

0
शाहीन की पेस के आगे ना टीका बल्ला, आग उगलती गेंद ने उड़ा डाला स्टंप, देखते रह गई बाबर आज़म

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का जलवा कायम है, PSL के 15वें मैच में पेशावर जाल्मी के खिलाफ शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) का जलवा देखने को मिला, जिसमें शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम को क्लिन बोल्ड कर दिया।

PSL में क्रिकेट फैन्स के लिए सबसे बड़ी बात बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच बल्ले और गेंद का जंग देखना होता है, फैन्स इन दोनों को एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए देखना चाहते हैं, ऐसे में लाहौर कलंदर्स और पेशावर ज़ालमी के बीच मैच में बाबर के खिलाफ शाहीन ने अपनी आला काबिलियत का एक नमूना पेश किया और एक खतरनाक गेंद पर बाबर आजम को बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखलाइए।

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में शाहीन अफरीदी का जलवा कायम

हालांकि इससे पहले बाबर आज़म (Babar Azam) ने शाहीन के खिलाफ एक खूबसूरत ड्राइव मारकर चौका बटोरा था, बाबर के शॉट ने महफिल लूट ली थी, लेकिन अब बारी थी अफरीदी की और आखिर में शाहीन को जीत मिली।

पेशावर ज़ालमी की पारी के तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर बाबर ने गेंदबाज के बगल से ड्राइव मारकर चौका बटोरा था, इस शॉट को देखकर लग रहा था कि इस मैच में आज बाबर हीरो बनेंगे और अपनी टीम के लिए कमाल करेंगे,लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने विश्व के दिग्गज बल्लेबाज को भी हैरान कर दिया।

दरअसल, इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर शाहीन ने अपनी खतरनाक गेंद पर बाबर को चारों खाने चित कर दिया, शाहीन की गुड लेंथ गेंद पर बाबर एक बार फिर ड्राइव शॉट मारने की कोशिश करते दिखे लेकिन गेंद की टाइमिंग को मिस कर गए जिससे गेंद उनके स्टंप पर जाकर लग गई, बाबर ने इसके बाद अपना सिर शाहीन के सामने झुका लिया, आजम केवल 7 रन ही बना सके।

लाहौर कलंदर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और फखर जमां की धमाकेदार 45 गेंद पर 96 रन की पारी और अब्दुल्ला शफीक की 41 गेंद पर 45 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 3 विकेट पर 241 रन बनाए जिसके बाद पेशावर जल्मी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 201 रन ही बना सकी, इस तरह से लाहौर कलंदर्स यह मैच 40 रन से जीतने में सफल रही, मैच में शाहीन अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here