Home SPORTS 3 तेज गेंदबाज के साथ उतरे ऑस्ट्रेलिया, तभी हारेगी भारतीय टीम, India में 19 विकेट लेने वाले ने कहा

3 तेज गेंदबाज के साथ उतरे ऑस्ट्रेलिया, तभी हारेगी भारतीय टीम, India में 19 विकेट लेने वाले ने कहा

0
3 तेज गेंदबाज के साथ उतरे ऑस्ट्रेलिया, तभी हारेगी भारतीय टीम, India में 19 विकेट लेने वाले ने कहा

भारत (India) ने पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत कम मुकाबलों हारे हैं, इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल कास्प्रोविच ने इंदौर में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, कैमरून ग्रीन और स्कॉट बोलैंड के साथ मैदान में उतरने की सलाह दी है।

कास्प्रोविच ने कहा कि तेज गेंदबाजी ऑस्ट्रेलिया की मजबूती है और टीम को अपने मजबूत पक्ष का समर्थन करना चाहिए, ऑस्ट्रेलिया टीम दिल्ली टेस्ट में तीन विशेषज्ञ स्पिनरों और कप्तान पैट कमिंस के रूप में सिर्फ एक तेज गेंदबाज के साथ दूसरे टेस्ट मैच में उतरा था, लेकिन उसे छह विकेट की शिकस्त झेलनी पड़ी।

तीन तेज गेंदबाज के साथ उतरे ऑस्ट्रेलिया

कास्प्रोविच ने कहा, तीन तेज गेंदबाज खिलाने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है, स्पिन से हम भारत (India) को टक्कर नहीं दे सकते हैं,बोलैंड नागपुर में पहले टेस्ट में एक भी विकेट नहीं ले सके थे, लेकिन, उन्होंने 17 ओवर में 34 रन देकर किफायती गेंदबाजी की थी।

तीन स्पिनरों वाली रणनीति गलत

टेस्ट क्रिकेट में 113 विकेट लेने वाले कास्प्रोविच ने कहा, हमें तीन स्पिनरों की जरूरत नहीं है, मैं चाहूंगा कि बोलैंड टीम में हो, मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि उसके पास एक छोर से दबाव बनाने की क्षमता है।

उन्होंने कहा, पहले टेस्ट में टॉड मरफी विकेट लेने में इसलिए सफल रहे क्योंकि भारतीय बल्लेबाज दूसरे छोर से बोलैंड के खिलाफ रन नहीं बना पा रहे थे, हमें कुछ अलग सोचना होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here