Home SPORTS PSL: पॉवेल का धमाका, बुलेट की रफ्तार से ठोक डाले गगनचुंबी छक्के, देखें- Video

PSL: पॉवेल का धमाका, बुलेट की रफ्तार से ठोक डाले गगनचुंबी छक्के, देखें- Video

0
PSL: पॉवेल का धमाका, बुलेट की रफ्तार से ठोक डाले गगनचुंबी छक्के, देखें- Video

पाकिस्तान प्रीमियर लीग (PSL) में दुनियाभर के क्रिकेटर अपना आला काबिलियत का नमूना पेश कर रहे हैं, PSL में बुधवार को पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में जाल्मी की ओर से खेलने आए वेस्ट इंडीज के बल्लेबाज रोवमेन पॉवेल ने जमकर गदर मचा दिया।

पहले ही ओवर में कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद हैरिस के डक पर आउट होने के बाद जाल्मी की हालत खराब होने लगी, लेकिन मिडल ऑर्डर पर उतरे पॉवेल ने अपनी पावर दिखाते हुए ताबड़तोड़ चौके-छक्के ठोक महफिल लूट ली।

उन्होंने छठे नंबर पर उतरकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 34 गेंदों में 6 चौके-4 छक्के ठोक 64 रन ठोक डाले, इस दौरान पॉवेल ने बुलेट की रफ्तार से कई तूफानी छक्के कूटे।

इमाद वसीम को जमकर कूटा

पॉवेल ने 15वें ओवर में इमाद वसीम को जमकर कूट डाला, इमाद ने इस ओवर की दूसरी गेंद डाली तो पॉवेल क्रीज से आगे बढ़े और कवर के ऊपर से कड़क छक्का ठोक दर्शकों की नसों में रोमांच भर दिया, ये छक्का इतना खतरनाक था कि गेंद भले ही ज्यादा ऊंची नहीं उड़ पाई, लेकिन बुलेट की रफ्तार से निकली, इसके बाद अगली ही गेंद पर एक बार फिर वे आगे आए और करारा चौका ठोक होश उड़ा डाले।

29 गेंदों में पूरी की हाफ सेंचुरी

PSL के इस मैच में पॉवेल ने अपनी हाफ सेंचुरी महज 29 गेंदों में पूरी की, 28 गेंदों में 44 रन बनाकर खेल रहे पॉवेल ने 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर गदर मचाया और करारा छक्का कूट डाला, इस छक्के के साथ उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। पॉवेल के साथ ही युवा बल्लेबाज हसीबुल्लाह खान ने 50 और टॉम कोहलर ने 56 रन की पारी खेली।

आमेर जमाल ने 5 गेंदों में 13 रन ठोके, जाल्मी के बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी के बाद टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 197 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया, इस लक्ष्य का पीछा करते हुए कराची किंग्स के बल्लेबाजों की हालत खराब हो गई। टीम के 8 विकेट 122 रन पर गिर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here