Home ENTERTAINMENT Bollywood शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने ही परिवार को डाल दिया है परेशानी में, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरानी

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने ही परिवार को डाल दिया है परेशानी में, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरानी

0
शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने ही परिवार को डाल दिया है परेशानी में, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरानी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आज के समय में नाम ही काफी हैं, बॉलीवुड के सबसे जाने माने अभिनेता में से एक है, जिनको सभी काफी ज्यादा पसंद करते है, शाहरुख खान ने काफी हिट फिल्मे दी है।

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, इनको किसी की पहचान की जरूरत नहीं है, ये सोशल मिडिया पर अक्सर अपनी फिल्मो को लेकर चर्चा में बने रहते है।

लेकिन आज शाहरुख खान इस समय मिडिया में अपनी एक अलग ही वजह से चर्चा में बने हुए है, खबर आ रही है की शाहरुख खान के पुरे परिवार को अब दुखो का सामना करना पड़ेगा, शाहरुख खान के परिवार पर ऐसा कौनसी परेशानी आ गई जिसके कारण उनको दुखो का सामना करना पड़ेगा।

शाहरुख खान के परिवार को देखनी पड़ रही है ये बड़ी परेशानी

शाहरुख खान के घर पर संकट के बदल छा चुके है,cजिसके कारण अब उनको काफी दुखो का सामना करना पड़ेगा,आपको बता दे की इन सभी दुखो के पीछे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान है।

जी हां इन्ही की वजह से शाहरुख खान के पुरे परिवार को दुखो का सामना करना पड़ेगा, गौरी खान की एक गलती के कारण ही उनके खिलाफ पुलिस में कैस दर्ज हो चूका है।

Shah Rukh Khan की बीबी गौरी खान एक काफी अच्छी इंटीरियर डिज़ाइनर है इन्होने मुंबई में एक फ्लेट लिया और अब उस फ्लेट के 86 लाख रुपये चार्ज करने के बावजूद फ्लैट का खर्चा देने में विफल रही है यह फ्लैट लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में तुलसियानी गोल्ड व्यू में स्थित है।

जिसके कारण मुंबई निवासी जसवंत शाह ने आरोप लगा दिया है और अब गौरी खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो चुकी है इसी के कारण अब उनके परिवार को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here