Home SPORTS PSL 2023: आज़म खान ने लगाया अद्भुत छक्का, Video देखकर आप भी करेंगे तारीफ

PSL 2023: आज़म खान ने लगाया अद्भुत छक्का, Video देखकर आप भी करेंगे तारीफ

0
PSL 2023: आज़म खान ने लगाया अद्भुत छक्का, Video देखकर आप भी करेंगे तारीफ

पाकिस्तान क्रिकेट लीग (PSL) में रोमांच अपने शबाब पर है, PSL में बल्लेबाजी एंड गेंदबाजी का अद्भुत कौशल पेश कर रहे हैं खिलाड़ी। क्रिकेटर अनिश्चितता का खेल है, क्रिकेट में कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता, एक ऐसा ही नजारा पीएसएल के तहत शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में नजर आया।

कराची किंग्स और इस्लामाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मुकाबले में दोनों ओर से विस्फोटक बल्लेबाजी देखने को मिली, लेकिन इस्लामाद यूनाइटेड के विकेटकीपर आजम खान ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से महफिल लूट ली।

आजम ने 41 गेंदों में 8 चौके-4 छक्के ठोक 175 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 72 रन कूट डाले, उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की मदद से इस्लामाद यूनाइटेड ने ये मैच 4 गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत लिया।

आते ही मचा दी तबाही

आजम ने आते ही तबाही मचाना शुरू कर दिया, उन्हें पता था कि लक्ष्य बड़ा है, ऐसे में वे शुरू से ही बवाल मचाने के मूड में आए, उन्होंने इस दौरान कई स्टाइलिश छक्के कूटे, लेकिन उनके एक छक्के ने क्रिकेट के गलियारों में महफिल लूट ली, ये नजारा 11वें ओवर में देखने को मिला, 13 गेंदों में 11 रन बनाकर खेल रहे आजम बड़ा हिट लगाने के मूड में थे।

बैठे-बैठे ठोक डाला छक्का

जैसे ही इमाद ने इस ओवर की लास्ट बॉल डाली, आजम घुटनों के बल बैठे और स्क्वेयर लेग के ऊपर से ऐसा करारा छक्का ठोका कि सब दंग रह गए, ऐसे छक्के कम ही देखने को मिलते हैं।

आजम के साथ ही फहीम अशरफ ने 41, रेसी वेन डेर डूसेन ने 22, एलेक्स हेल्स ने 34, कॉलिन मुनरो ने 11 और आसिफ अली ने 10 रनों की शानदार पारी खेली, PSL के इस मैच में कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने शानदार पारी खेलते हुए 54 गेंदों में 11 चौके-2 छक्के ठोक नाबाद 92 रन बनाए, लेकिन उनकी ये पारी बेकार गई और टीम को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here