Home ENTERTAINMENT धर्मेंद्र को लेकर आई बुरी खबर, उड़ चुकी है परिवार वालों की नींद

धर्मेंद्र को लेकर आई बुरी खबर, उड़ चुकी है परिवार वालों की नींद

0
धर्मेंद्र को लेकर आई बुरी खबर, उड़ चुकी है परिवार वालों की नींद

बॉलीवुड फिल्म दुनिया के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) की लोकप्रियता आज भी कोई सानी नहीं है, यह अभिनेता अपनी शानदार अदाकारी के अलावा अपने शानदार व्यवहार की वजह से भी पहचाना जाता है जिसकी वजह से धर्मेंद्र की फिल्म इंडस्ट्री में लोग काफी ज्यादा इज्जत करते हैं।

हाल ही में धर्मेंद्र को लेकर एक ऐसी खराब खबर आई है कि उनके घर में सभी लोग परेशान हो गए हैं, साथ में पुलिस खुद भी धर्मेंद्र की सुरक्षा का ख्याल रखने के लिए तैयारी में जुट गई है।

आइए आपको बताते हैं कौन है वह शख्स जिसने हाल ही में नागपुर पुलिस को फोन करके यह जानकारी दी जाएगी वह धर्मेंद्र के खिलाफ साजिश रच चूका है और वह उन्हें कहीं का नहीं छोड़ेगा।

धर्मेंद्र जो पिछले कुछ समय से अपने घर परिवार से दूर रहकर फार्म हाउस पर समय बिता रहे थे उनके बारे में नागपुर पुलिस को एक अनजान शख्स ने फोन किया है, नागपुर पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी प्राप्त हुई है कि धर्मेंद्र के खिलाफ एक शख्स ने साजिश रची है तुरंत ही नागपुर पुलिस ने इस जानकारी को मुंबई पुलिस तक पहुंचाया।

धर्मेंद्र को भी तुरंत मुंबई पुलिस ने सतर्क कर दिया है और उन्हें अपने घर से बाहर निकलने को नहीं कहा है, आइए आपको बताते हैं पुलिस ने धर्मेंद्र के खिलाफ धमकी देने वाले इस शख्स को लेकर कौन सी बात कही है।

पुलिस इस बात की छानबीन में जुटी है कि आखिर किस शख्स ने धर्मेंद्र को लेकर यह बड़ी बात कही है, धर्मेंद्र (Dharmendra) को लेकर अब पुलिस वालों ने यही सलाह दी है कि उन्हें कुछ दिनों के लिए अब अपने घर के बाहर नहीं निकलना चाहिए जब तक पुलिस अपने स्तर से इसकी पूरी कार्यवाही नहीं कर लेती है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here