Home SPORTS Mohammed Shami की तेजतर्रार गेंद ने जड़ से उखाड़ स्टंप्स, देखता रह गया बल्लेबाज

Mohammed Shami की तेजतर्रार गेंद ने जड़ से उखाड़ स्टंप्स, देखता रह गया बल्लेबाज

0
Mohammed Shami की तेजतर्रार गेंद ने जड़ से उखाड़ स्टंप्स, देखता रह गया बल्लेबाज

Mohammed Shami : बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी और निर्णायक टेस्ट शुरू हो चुका है, भारतीय टीम एक बदलाव के साथ मैदान में उतरी मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 में जगह मिली है।

सिराज की जगह टीम में शमी को खिलाया गया है, मैच शुरू होने के कुछ देर तक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का दबदबा रहा लेकिन उसके बाद पहले अश्विन और बाद में शमी ने ऑस्ट्रेलिया को दो बड़े झटके दे दिए।

Mohammed Shami की तेजतर्रार गेंद ने जड़ से उखाड़ स्टंप्स

शमी की तेजतर्रार गेंद ने ऑस्ट्रेलिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज को पवैलियन भेजने पर मजबूर कर दिया।

शमी ने उखाड़ फेकें स्टंप्स

मैच में 23वां ओवर करने आए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ऐसी गेंद फेंकी कि बल्लेबाजी कर रहे मार्नस लाबुशेन को कुछ समझ ही नहीं आया और वह बोल्ड हो गए. 23वें ओवर की दूसरी गेंद पर शमी ने लबुशेन को तेज रफ्तार गेंद फेंकीं जो लाबुशेन के बल्ले का किनारा लेती हुई स्टंप्स पर जा लगी।

मार्नस लाबुशेन 2 रन के स्कोर पर पवैलियन लौट गए. इससे पहले अश्विन ने अपनी फिरकी में ट्रेविस हेड को फंसाया, ट्रेविस अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने फटाफट अंदाज में 44 गेंदों पर 32 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया की सधी हुई शुरुआत

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत सधी हुई रही, ट्रेविस हेड और उस्मान ख्वाजा की ओपनिंग जोड़ी ने बिना विकेट गंवाए 61 रन जोड़ लिए थे लेकिन तभी अश्विन ने खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे ट्रेविस को चलता किया।

इसके बाद टीम को जल्द ही दूसरा झटका मार्नस लाबुशेन के रूप में लगा, 72 रनों के स्कोर पर टीम का दूसरा विकेट गिरा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here