Home SPORTS जेमिमा ने जान जोखिम में डाल पकड़ा WPL का सबसे बेहतरीन कैच, दौड़ते हुए मुँह के बल गिर जमीन से 2 इंच ऊपर पकड़ी गेंद

जेमिमा ने जान जोखिम में डाल पकड़ा WPL का सबसे बेहतरीन कैच, दौड़ते हुए मुँह के बल गिर जमीन से 2 इंच ऊपर पकड़ी गेंद

0
जेमिमा ने जान जोखिम में डाल पकड़ा WPL का सबसे बेहतरीन कैच, दौड़ते हुए मुँह के बल गिर जमीन से 2 इंच ऊपर पकड़ी गेंद

Jemimah Rodrigues : वुमन प्रीमियर लीग में मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक शानदार मुकाबला खेला गया, इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर टूर्नामेंट में अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

गेंदबाजी बल्लेबाजी दोनों में मुंबई इंडियंस की टीम दिल्ली कैपिटल्स की टीम से काफी ज्यादा मजबूत नजर आई, टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की पूरी टीम 103 रनों पर ढेर हो गई।

जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने बड़ी ही आसानी से 8 विकेट रहते मुकाबला अपने नाम कर लिया, इस मुकाबले में  दिल्ली के लिए एक ही चीज यादगार रही और वो था जेमीमा रोड्रिग्स का कैच जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली पर एकतरफा जीत हासिल की, दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मैग लेनिंग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला चुना, जो उनके लिए बेहद ही खराब साबित हुआ, दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका। पूरी टीम 103 रन बनाकर पवेलियन लौट गई।

104 रनों का टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत देखकर लग रहा था, विकेट लेने के लिए दिल्ली की टीम को कोई चमत्कार ही करन पड़ेगा, और वो चमत्कार किया जेमीमा रोड्रिग्स ने।

एलिस केपसी की गेंद पर छक्का जड़ने के चक्कर में विस्फोटक बल्लेबाज हेली मैथ्यूज हवा में शॉट खेल बैठी, गेंद हवा में देख जेमीमा (Jemimah Rodrigues) तेजी से गेंद की तरफ दौड़ने लगी, खुदसे दूर गेंद को पाते हुए उन्होंने गेंद की ओर डाइव मार दी और कैच पूरा कर लिया।

जेमीमा की इस शानदार फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाटी नजर आई, दूसरे ही ओवर में विस्फोटक बल्लेबाज शेफाली वर्मा 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गई, इसके बाद तो ‘तू चल मैं आया’ वाली कहावत शुरू हो गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here