Home ENTERTAINMENT RRR Movie के स्टार्स कितने पढ़े-लिखे हैं जानें, इंजीनियर तो कोई है सिर्फ 10वीं पास

RRR Movie के स्टार्स कितने पढ़े-लिखे हैं जानें, इंजीनियर तो कोई है सिर्फ 10वीं पास

0
RRR Movie के स्टार्स कितने पढ़े-लिखे हैं जानें, इंजीनियर तो कोई है सिर्फ 10वीं पास

RRR Movie : एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आरआरआर के नाटू-नाटू गाने ने इतिहास रच दिया है, 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में नाटू-नाटू गाने ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेरगी में ऑस्कर अवॉर्ड जीत लिया है।

आरआरआर मूवी में अहम भूमिका निभाने वाले जूनियर एनटीआर ने बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की हैं, अब बात करें मूवी में अंग्रेज हुकूमत के अंतर्गत काम करने वाले पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले राम चरण की, तो इन्होंने बैचकल ऑफ कॉमर्स की डिग्री हासिल की हुई है।

उन्होंने बीच में ही ये प्रोग्राम छोड़ दिया था और एक्टिंग की तरफ रुख कर लिया था, लेकिन बाद उन्होंने इसे प्रोग्राम को पूरा कर लिया था, आपको बता दें उन्होंने मुंबई के किशोर नामित कपूर एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी थी, उन्होंने लंदन ऑफ आर्ट्स से भी पढ़ाई की है।

आलिया भट्ट ने भी मूवी में अहम भूमिका निभाई है, उन्होंने फिल्म में राम चरण की पत्नि का रोल निभाया था, बात करें आलिया को एजुकेशन की, तो आपको जानकर शायद हैरानी होगी कि आलिया ने सिर्फ कक्षा 10वीं तक ही शिक्षा प्राप्त की है।

आरआरआर फिल्म में क्रांतिकारी अजय देवगन की पत्नि का रोल निभाने वाली श्रेया सरन ने दिल्ली से साहित्य में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की हुई है, फिल्म और नाटू-नाटू गाने में अहम भूमिका में नजर आने वाली ओलिविया मॉरिस ने एक्टिंग में बीए ऑनर्स की डिग्री हासिल की हुई है।

आरआरआर मूवी (RRR Movie) के निर्देशक एस एस राजामौली ने रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन किया हुआ है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here