Home SPORTS T20 के लिए शादाब खान बने पाकिस्तान के कप्तान, बाबर-अफरीदी का क्या हुआ?

T20 के लिए शादाब खान बने पाकिस्तान के कप्तान, बाबर-अफरीदी का क्या हुआ?

0
T20 के लिए शादाब खान बने पाकिस्तान के कप्तान, बाबर-अफरीदी का क्या हुआ?

Pakistan : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया, बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी को पाकिस्तानी टीम से आराम दिया गया है।

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए सोमवार को 15 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम का ऐलान किया गया, टीम की कमान शादाब खान को सौंपी गई है।

टीम ऐलान से पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने कहा दिया था कि पाकिस्तान सुपर लीग में जिन युवा प्लेयर्स ने प्रदर्शन किया है, उन्हें सीरीज में मौका दिया जाएगा, उन्होंने बाबर आजम, शाहीन और मोहम्मद रिजवान को भी इस रणनीति पर विश्वास है।

नजम सेठी ने शादाब को सीरीज के लिए कप्तान बनने पर बधाई दी है, पिछले कुछ समय से शादाब सीमित ओवर क्रिकेट में पाकिस्तान के उपकप्तान थे, सेठी ने बताया कि तीनों मैचों की टी20 सीरीज के लिए मोहम्मद युसूफ को अंतरिम तौर पर मुख्य और बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है।

पीएसएल 2023 में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज इहसानुल्लाह, सईम अयूब, तैयब ताहिर और जमान को दमदार प्रदर्शन का इनाम मिला है, लीग में बल्ले से कोहराम मचाने वाले आजम खान, अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ और इमाद वसीम की टीम में वापसी हुई है।

बाबर, शाहीन के अलावा फखर जमां को आराम दिया गया है, इन दिनों बाबर आजम भी थोड़े बीमार हैं, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज 24 मार्च से खेली जाएगी, तीनों मुकाबले शारजाह में खेले जाएंगे।

पाकिस्तानी टीम:

शादाब खान, अब्दुल्ला शफीक, आजम खान, फहीम अशरफ, इफ्तिखार अहमद, इहसानुल्लाह, इमाद वसीम, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, सईम अयूब, शान मसूद, तैयब ताहिर, जमान खान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here