Home SPORTS इरफ़ान पठान ने कैच पकड़कर चहल के आइकॉनिक पोज को किया कॉपी, सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे

इरफ़ान पठान ने कैच पकड़कर चहल के आइकॉनिक पोज को किया कॉपी, सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे

0
इरफ़ान पठान ने कैच पकड़कर चहल के आइकॉनिक पोज को किया कॉपी, सोशल मीडिया पर फैंस ने लिए मजे

Irfan Pathan : लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में दिग्गज क्रिकेटरों अपनी टेलर का बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं, मंगलवार को एशिया लायंस और इंडिया महाराजा के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया, जिसमें गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया महाराजा ने 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

इरफ़ान पठान ने कैच पकड़कर चहल के आइकॉनिक पोज को किया कॉपी

इस मैच में महाराजा टीम के ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने खूब सुर्खियां बटोरी, इरफान ने मैच में एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा और खास अंदाज में जश्न मनाया।

पठान ने कैच लपकने के बाद भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल के आइकॉनिक पोज की नकल की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इरफान पठान ने एशिया लायंस की पारी के दौरान नौवें ओवर में स्टुअर्ट बिन्नी की गेंद पर तिलकरत्ने दिलशान का जबरदस्त कैच लपका, इसके बाद वह मैदान पर ही बैठ गए।

युजवेंद्र चहल की तरह पोज देते हुए नजर आए, पठान के इस अंदाज पर सोशल मीडिया पर खूब मीम्स बन रहे हैं।

पूर्व भारतीय गेंदबाज मुनाफ पटेल ने भी चहल जैसा पोज देने पर पठान के मजे लिए, उन्होंने दोनों की फोटो ट्विटर पर शेयर की और वेब सीरीज ‘पंचायत-2’ का मशहूर डायलॉग ‘देख रहा है बिनोद’ लिखकर मजेदार कमेंट किया।

मुनाफ ने बुधवार को अपने आधिकारिक अकाउंट पर लिखा, ”देख रहे हो बिनोद चहल, अपना भाई इरफान (Irfan Pathan) पोज दे रहा है।”

इंडिया महाराजा ने 10 विकेट से जीता मैच

वहीं, मैच की बात करें तो एशिया लायंस ने पहले खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 157 का स्कोर खड़ा किया, लायंस के लिए उपुल थरंगा की 48 गेंदों में 69 रनों की शानदार पारी।

जवाब में इंडिया महाराजा ने महज 12.3 ओवर में आसानी से लक्ष्य को हासिल को मैच अपने नाम कर लिया, महाराजा की ओर से गौतम गंभीर ने 61 और रॉबिन उथप्पा ने 88 रनों की नाबाद पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here