Home SPORTS राहुल में आई धोनी की आत्मा, सुपरमैन बनकर लपका स्मिथ का हैरतअंगेज कैच, बार-बार देखेंगे VIDEO वायरल

राहुल में आई धोनी की आत्मा, सुपरमैन बनकर लपका स्मिथ का हैरतअंगेज कैच, बार-बार देखेंगे VIDEO वायरल

0
राहुल में आई धोनी की आत्मा, सुपरमैन बनकर लपका स्मिथ का हैरतअंगेज कैच, बार-बार देखेंगे VIDEO वायरल

Team India : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच सीरीज समाप्त होने के बाद आज से तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो चुकी है, तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम (Team India) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है, दूसरे ओवर में अपना पहला विकेट गँवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम ने मैच में अच्छी वापसी की।

कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और मिचेल मार्श के बीच अच्छी साझेदारी पनपी, दोनों ऐसी बल्लेबाजी कर रहे थे कि लगा टीम इंडिया को विकेट लेने के लिए किसी चमत्कार की जरूरत पड़ेगी, और वो चमत्कार किया विकेट के पीछे से केएल राहुल ने, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम (Team India) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

दोनों ही तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई।

पहला विकेट गिरने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज अंगद की तरह क्रीज पर पैर जमाकर बैठ गए, कप्तान हार्दिक पांड्या सभी गेंदबाजों को आजमा चुके थे लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

अब तो बस किसी चमत्कार की उम्मीद थी, ऑस्ट्रेलियाई पारी का 13वां ओवर चल रहा था गेंद कप्तान पांड्या के हाथों में थी, शुरू की 2 गेंद पर मात्र 1 रन आया तीसरी गेंद हार्दिक ने तेज रफ्तार से ऑफ स्टम्प के बाहर फेंकी।

स्मिथ ने थर्ड मैन पर चौका जड़ने के लिए जोर से बल्ला घुमाया, गेंद बल्ले का बाहरी सिरा लेकर विकेट के पीछे चली गई, विकेटकीपिंग कर रहे केएल राहुल ने गेंद खुदसे दूर जाते हुए देख हवा में डाइव मार दी और गेंद को लपक लिया।

ये देख कप्तान हार्दिक भी अचंभित रह गए, केएल की शानदार फील्डिंग के चलते स्मिथ को आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा, सोशल मीडिया पर केएल राहुल के इस शानदार कैच की वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here