Home SPORTS दोस्ती की खातिर हार का गम भूल गए रिज़वान, अफरीदी को गले लगाकर दी PSL ट्रॉफी जीतने की बधाई

दोस्ती की खातिर हार का गम भूल गए रिज़वान, अफरीदी को गले लगाकर दी PSL ट्रॉफी जीतने की बधाई

0
दोस्ती की खातिर हार का गम भूल गए रिज़वान, अफरीदी को गले लगाकर दी PSL ट्रॉफी जीतने की बधाई

PSL Final : पाकिस्तान सुपर लीग 8वें सीजन का क्रिकेट प्रेमियों को उसका विजेता मिल गया, इसका विजेता कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान का उभरता हुआ सितारा और अपने उम्दा काबिलियत से वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी धाक जमाने वाला खिलाड़ी, दोस्तों आप जान ही गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं, आपने सही पहचाना, पाकिस्तान के धाकड़ तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी।

PSL का फ़ाइनल मुकाबला धड़कने रोक देने वाला था, इस मुकाबले में शाहीन अफरीदी की अगुवाई लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तान्स को 1 रन से हराकर PSL ट्रॉफी अपने नाम की।

लौहार कलंदर्स की जीत में कप्तान अफरीदी के साथ दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज ज़मान खान का अहम योगदान रहा, दूसरी बार PSL ट्रॉफी जीतने के बाद शाहीन अफरीदी ने टीम संग जश्न मनाया।

लाहौर कलंदर्स के साथ जश्न में डूबे शाहीन अफरीदी

दरअसल, लाहौर कलंदर्स की जीत में गेंदबाज जमान खान ने शानदार भूमिका निभाई, उन्होंने मैच के आखिरी गेंद पर अपनी टीम को जीत दिलाई, आखिरी गेंद पर मुल्तान सुल्तान्स को जीत के लिए 4 रनों की दरकरार थी लेकिन जमान ने सूझ-बुझ के साथ गेंदबाजी करते हुए महज 2 रन खर्चे।

लिहाजा 1 रन से यह मुकाबला लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) ने जीता, जीत के बाद शाहीन अफरीद अपनी टीम संग मैदान पर ही जशन मनाने लगे, पूरी टीम बीच मैदान पर ही झूमने लगी।

हारने के बाद रिज़वान की आँखों में आ गए आंसूं

PSL Final में महज 1 रन से हार जाने का दुःख मोहम्मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) से सहा नहीं गया, वो डगआउट में बैठकर रोते हुए नजर आये. इसके बाद वो उठकर उन्होंने शाहीन को गले लगाया।

इस दौरान रिज़वान के आँखों में हार के आंसूं थे, बावजूद इसके उन्होंने शाहीन को शाबाशी दी, रिज़वान के इस दिल छू लेने वाले वाकये की तस्वीर भी सोशल मीडिया (LHQ vs MS) पर वायरल हो रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here