Home SPORTS इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, इस बीमारी के कारण बेटी का हुआ निधन

इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, इस बीमारी के कारण बेटी का हुआ निधन

0
इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, इस बीमारी के कारण बेटी का हुआ निधन

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज चली जा रही है इसी बीच क्रिकेट जगत के लिए दुखद घटना घटी, इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी मैट डन के लिए काफी दर्द भरा समय है, क्रिकेट के मैदान के बाहर खिलाड़ियों की निजी जिन्दगी भी होती है।

इसी निजी जिंदगी में मैट डन का हँसता खेलता पारिवार है लेकिन बेटी फ्लोरा का बीते दिन निधन हो गया है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी जिसके बाद क्रिकेट जगह में काफी शोक का माहौल है।

इंग्लैंड इस स्टार खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, इस बीमारी के कारण बेटी का हुआ निधन

इंग्लैंड के दायें हाथ के तेज़ गेंदबाज़ मैट डन कई सालों से क्रिकेट खेल रहे है और अब उनके जीवन में बड़ा दुःख भरा समय आया ह, उन्होंने अपनी सोशल मीडिया से शेयर किया की उनकी बेटी मिर्गी की बीमारी की वजह से मर चुकी है।

उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फ्लोरेंस के लिए लिखा, हमारी बेटी ने खूबसूरत पंख प्राप्त किए और SUDEP (मिर्गी से मौत) से हार गईं, इस घड़ी में शब्दों को खोज पाना लगभग असंभव है, तुम हमें अविश्वसनीय रूप से बहुत प्यार करती थी और तुमने इतने सारे जीवन पर जो छाप छोड़ी है।

वह देखने लायक है, तुमने जिस भी कमरे में प्रवेश किया, उसे रोशन कर दिया, हमें तुम पर सदा गर्व रहेगा।

मैट डन ने अपने अकाउंट पर लिखा, तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी, सरे के क्रिकेट डायरेक्टर एलेक स्टीवर्ट ने बयान में कहा कि, “फ्लोरेंस के देहांत के बारे में सुनकर हम सभी पूरी तरह से टूट गए हैं।

हमारी शुभकामनाएं पूरे डन परिवार के साथ हैं, हम मैट डन और जेसिका को वो सभी मदद प्रदान करेंगे, जो हम कर सकते हैं।

30 वर्षीय मैट डन ने इंग्लैंड के लिए अबतक पदार्पण नहीं किया है, मगर वह इंग्लिश अंडर-19 और इंग्लैंड लॉयन्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं, तेज गेंदबाज मैट डन ने 2010 में प्रथम श्रेणी में डेब्यू करने से लेकर अब तक कुल 43 मैचों में 36.21 की औसत से 117 विकेट लिए हैं।

मैट ने बीते 11 वर्षों में 18 लिस्ट-ए और 23 टी20 मुकाबलों में भी सरे का प्रतिनिधित्व किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here