Home ENTERTAINMENT गौरी, सुहाना और आर्यन के संग नजर आए Salman Khan, वीडियो में भाईजान के साथ यूं नजर आए

गौरी, सुहाना और आर्यन के संग नजर आए Salman Khan, वीडियो में भाईजान के साथ यूं नजर आए

0
गौरी, सुहाना और आर्यन के संग नजर आए Salman Khan, वीडियो में भाईजान के साथ यूं नजर आए

Salman Khan : भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी ने मुंबई में कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) की बहुत ही धूमधाम के साथ ग्रैंड ओपनिंग हुई, इस ग्रैंड ओपनिंग ऐसी कि जिसमें दुनिया भर से सितारों का मेला लगा।

Salman Khan, आमिर खान, करीना कपूर और रजनीकांत नजर आए

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान, करीना कपूर और रजनीकांत नजर आए, यही नहीं, शाहरुख खान की पूरी फैमिली गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान भी मौजूद थे, आर्यन खान जहां मम्मी गौरी खान और बहन सुहाना खान के साथ नजर आए।

उनके कई फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हुए, लेकिन इस बीच एक वीडियो इस इवेंट से आया है जिसमें शाहरुख खान की फैमिली सलमान खान के साथ नजर आ रही है।

सलमान खान (Salman Khan), गौरी खान, आर्यन खान और सुहाना खान के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं, फैन्स ने बहुत ही रेयर मौका बताया है तो वहीं एक कमेंट आया है कि सभी गुड लुकिंग खांस हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब देखा जा रहा है, इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सुहाना खान, गौरी खान और आर्यन खान फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं।

गौरी खान खान ने गाउन पहन रखा है वहीं सुहाना खान ने भी लाल रंग का गाउन पहना हुआ हैं, आर्यन खान स्टाइलिश अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं भाईजान ब्लैक सूट में पूरे स्वैग के साथ दिख रहे है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here