Home SPORTS मिल गया नया “हेलीकॉप्टर शॉट मास्टर”, तिलक वर्मा ने दिलाई धोनी की याद, माही से लिया था ‘गुरु मंत्र

मिल गया नया “हेलीकॉप्टर शॉट मास्टर”, तिलक वर्मा ने दिलाई धोनी की याद, माही से लिया था ‘गुरु मंत्र

0
मिल गया नया “हेलीकॉप्टर शॉट मास्टर”, तिलक वर्मा ने दिलाई धोनी की याद, माही से लिया था ‘गुरु मंत्र

Tilak Verma : भारत का महाकुंभ कहां जाने वाला आईपीएल ने भारतीय क्रिकेट क्रिकेट को एक से बढ़कर एक सितारे दिए हैं, सितारों ने उन्होंने सितारों ने भारत का नाम विश्व पटल पर रोशन किया है।

आज हम एक ऐसे ही उभरते सितारे की बात कर रहे हैं, मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने साबित कर दिया कि वो भविष्य में टीम इंडिया का हिस्सा जरूर बनेंगे।

जब पूरी टीम ढह गई तो एक छोर से सिर्फ तिलक वर्मा खड़े रहे और आरसीबी के गेंदबाजों की धुनाई करते रहे, ये बल्लेबाज ने 46 गेंद पर 84 रन की पारी खेल टीम के स्कोर को 171 रन तक पहुंचा दिया, एक समय मुंबई ने 48 के कुल स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए थे, तिलक ने अपनी धांसू बल्लेबाजी से आग लगा दी।

तिलक (Tilak Verma) ने अंतिम गेंद पर तिलक ने वो कर दिखाया जो शायद कोई फैन नहीं भुला पाएगा, तिलक वर्मा ने भी धोनी के अंदाज में हेलीकॉप्टर शॉट जड़ दिया, इस शॉट को देख आरसीबी के फैंस भी हैरान रह गए।

https://twitter.com/Nainacyyy/status/1642578005020008451?t=xG1baPV1cEpdXPt3FWEoLQ&s=19

तिलक (Tilak Verma) ने 182.61 की औसत से बल्लेबाजी की और अपनी पारी में 4 छक्के और 9 चौके लगाए, ऐसे में तिलक का छक्का देख फैंस को साल 2022 की याद आ गई जब चेन्नई और मुंबई का मुकाबला खत्म होने के बाद तिलक ने धोनी ने गुरु मंत्र लिया था।

दरअसल पिछले साल तिलक वर्मा (Tilak Verma) और डेवाल्ड ब्रेविस धोनी के पास पहुंचे थे और दोनों ने माही से गुरु मंत्र लिया था, मुंबई इंडियंस ने दोनों की तस्वीर भी शेयर की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here