Home TECH एलन मस्क ने बदला Twitter का Logo, नीली चिड़िया की जगह दिखने लगा Doge

एलन मस्क ने बदला Twitter का Logo, नीली चिड़िया की जगह दिखने लगा Doge

0
एलन मस्क ने बदला Twitter का Logo, नीली चिड़िया की जगह दिखने लगा Doge

twitter Change Logo:  ट्विटर(Twitter) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) अपने हैरान करने वाले फैसलों के लिए जाने जाते हैं. इसी क्रम में मस्क ने आज यानी मंगलवार की सुबह ट्विटर के इतिहास के सबसे बड़ा बदलाव कर लोगों को चौंका दिया. इस बार एलन मस्क ने ट्विटर के आइकॉनिक ब्लू-बर्ड (Blue-bird) लोगों को हटा दिया है और इसकी जगह  Doge की तस्वीर लगाई है. ट्वीटर के इस लोगों को देखकर यूजर्स हैरान हैं. हालांकि ये बदलाव ट्विटर के वेब पेज पर है और फिलहाल यूजर्स को ट्विटर मोबाइल ऐप पर ब्लू बर्ड ही दिख रही है.

ट्विटर के सीईओ ने 26 मार्च, 2022 के एक स्क्रीनशॉट को भी साझा किया. इसमें उनके और गुमनाम खाते के बीच की बातचीत हुई जहां पक्षी लोगो को “डोजे” में बदलने के लिए कहा गया था. इस पोस्ट को ट्विटर पर शेयर करते हुए मस्क ने लिखा, “वादे के मुताबिक.”

twitter Change Logo

ट्वीटर के लोगों में बदलाव करने का बाद एलन मस्क ने एक मजाकिया पोस्ट भी शेयर किया और अपने अकाउंट पर Doge मीम को शेयर करते हुए एक मजाकिया ट्वीट किया है. इसमें एक पुलिस अफसर जो ड्राइविंग लाइसेंस चेक कर रहा है, उसके हाथ में ट्विटर के ब्लू बर्ड वाली तस्वीर है और गाड़ी में बैठा Doge कह रहा है कि ‘ये पुरानी तस्वीर है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here