Home ENTERTAINMENT कौन हैं मॉडल Gigi Hadid जिसे वरुण धवन ने उठाया गोद में? नेटवर्थ जान हो जाएंगे हैरान

कौन हैं मॉडल Gigi Hadid जिसे वरुण धवन ने उठाया गोद में? नेटवर्थ जान हो जाएंगे हैरान

0
कौन हैं मॉडल Gigi Hadid जिसे वरुण धवन ने उठाया गोद में? नेटवर्थ जान हो जाएंगे हैरान

Gigi Hadid : अमेरिकन मॉडन गिगी हदीद भारत आने के बाद बहुत चर्चा में है, हाल ही में उन्होंने नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के इनॉग्रेशन में हिस्सा लिया, इस दौरान अपनी खूबसूरती से गिगी ने पूरी महफिल लूट ली, साथ ही वरुण धवन ने उन्हें स्टेज पर अपनी गोद में उठा लिया था।

गिगी हदीद (Gigi Hadid) अमेरिका की एक सुपर मॉडल और टेलीविजन पर्सनालिटी हैं, गिगी का नाम दुनिया की पॉपुलर मॉडल्स में गिना जाता है, उनका जन्म 23 अप्रैल 1995 को हुआ था, गिगी ने 2 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

ब्रिटिश फैशन काउंसिल ने गिगी को साल 2016 में इंटरनेशनल मॉडल ऑफ द ईयर का खिताब मिला था, साल 2013 में गिगी ने न्यूयॉर्क फैशन वीक दुनिया की टॉप मॉडल्स की लिस्ट में अपना नाम शामिल किया, गिगी की नेट वर्थ 30 मिलियन डॉलर है।

गिगी (Gigi Hadid) ने इंटरनेशनल सिंगर जेन मलिक को डेट करना शुरू किया और खूब सुर्खिया बटोरीं, दोनों ने काफी सालों तक एक दूसरे को डेट किया, साल 2020 में दोनों एक बेटी के माता पिता बने।

साल 2021 में गिगी (Gigi Hadid) की मां के खिलाफ उनके पति जेन मलिक ने वॉयलंस की याचिका दायर की, जिसमें उनकी मां को दोषी पाया गया था, इसके बाद ही कपल अलग हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here