Home ENTERTAINMENT शाहरुख खान को ऐसे मिली थी Divya Bharti के मौत की खबर, बज रहे थे ‘दीवाना’ के गाने, शूटिंग टली और 5 अप्रैल की रात…

शाहरुख खान को ऐसे मिली थी Divya Bharti के मौत की खबर, बज रहे थे ‘दीवाना’ के गाने, शूटिंग टली और 5 अप्रैल की रात…

0
शाहरुख खान को ऐसे मिली थी Divya Bharti के मौत की खबर, बज रहे थे ‘दीवाना’ के गाने, शूटिंग टली और 5 अप्रैल की रात…

Divya Bharti : बॉलीवुड दुनिया की अपने समय की दिग्गज अदाकारा दिव्या भारती ने बहुत कम समय में बॉलीवुड दुनिया में सफलता के नए आयाम बना दिए थे, जो हर एक नए कलाकार का सपना होता है उससे बहुत कम उम्र में इस अदाकारा ने हासिल कर लिया था।

दिव्या भारती (Divya Bharti) की गिनती बॉलीवुड की सफल अदाकारा में होती है, हालांकि बेहद कम उम्र में उनका यूं चले जाना आज भी फैंस को दुख देता है, दिव्या ने शाहरुख खान संग भी काम किया था और दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद भी आई थी।

Divya ने कहा था तुम एक इंस्टिट्यूशन हो- शाहरुख

शाहरुख खान ने कहा था कि दिव्या भारती (Divya Bharti), मुझे लगता है, एक एक्ट्रेस के रूप में स्टनिंग थीं, वह वैसी ही थीं जैसा कि मैंने खुद के बारे में सोचा था, मैं एक सीरियल किस्म का लड़का था और वह पूरी तरह से अजीब, मस्ती पसंद लड़की थीं।

मुझे याद है कि मैंने सी रॉक होटल में डबिंग पूरी कर ली थी, मैंने दीवाना की डबिंग करके होटल से बाहर चला गया, मैंने उन्हें देखा और हैलो कहा, उसने मेरी तरफ देखा और कहा, ‘तुम’ तुम सिर्फ एक एक्टर नहीं, तुम एक इंस्टिट्यूशन हो।

शाहरुख ने कहा कि मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं, मैं दिल्ली में सो रहा था और वे मेरा गाना ऐसी दीवानगी बजा रहे थे, मुझे लगा कि मैं एक बड़ा स्टार बन गया हूं क्योंकि मैं नहीं जानता था कि बड़ा स्टार कैसे बनते हैं।

फिल्म एक बड़ी हिट थी, अचानक ये गाने बजने लगे और मैं सुबह उठा और मैंने देखा कि वह मर चुकी हैं, वह एक खिड़की से गिर गई थी।

यह बहुत बड़ा सदमा था, क्योंकि मुझे उनके साथ एक और फिल्म करनी थी, दिव्या (Divya Bharti) की आखिरी फिल्म 1993 में आई ‘क्षत्रिय’ थी, उनके निधन के बाद ‘रंग’, ‘थोली मुधु’ और ‘शतरंज’ सभी रिलीज हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here