Home ENTERTAINMENT रमजान महीने में Abdu Rozik के साथ हुआ चमत्कार, डॉक्टर्स ने कहा था कभी नहीं बढ़ेगी हाइट, पोस्ट वायरल

रमजान महीने में Abdu Rozik के साथ हुआ चमत्कार, डॉक्टर्स ने कहा था कभी नहीं बढ़ेगी हाइट, पोस्ट वायरल

0
रमजान महीने में Abdu Rozik के साथ हुआ चमत्कार, डॉक्टर्स ने कहा था कभी नहीं बढ़ेगी हाइट, पोस्ट वायरल

Abdu Rozik : अब्दु रोजिक के साथ एक बड़ा चमत्कार हुआ है, सिंगर की हाइट बढ़ गई है, जी हां, अब्दु ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी फैंस के साथ ये शेयर की है।

बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ चुके तजाकिस्तान सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को भारत के लोगों ने खूब पसंद किया था, इस शो से उन्होंने दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई।

अब्दु अपनी सिंगिंग और कम हाइट की वजह से फेमस है, अब्दु की उम्र 19 साल है लेकिन उनकी हाइट की बात करे तो 94 सेंटीमीटर यानी 3 फीट 1 इंच है, ऐसे में शो में कई टास्क करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

Abdu Rozik के साथ हुआ अनोखा चमत्कार

इंस्टाग्राम पर अब्दु (Abdu Rozik) ने अपनी एक फोटो साझा की है जिसमे वह गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं, इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- क्या आप अंतर देख सकते हैं? डॉक्टर्स ने कहा था कि मैं अब ग्रो नहीं करूंगा क्योंकि मेरे पास 0 पर्सेंट ग्रोथ हॉर्मोन हैं।

अलहमदुलिल्लाह ये चमत्कार आप सभी के प्यार, सपोर्ट और दुआओं का नतीजा है कि मैं ग्रो कर रहा हूं, मेरी हाइट बढ़ रही है।

इस बीमारी से जूझ रहे हैं सिंगर

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) 5 साल के थे तब से उन्हें ग्रोथ हॉर्मोन डिफिशिएंसी से जूझ रहे थे, उन्हें रिकेट्स हो गया था, इसका इलाज तो संभव था, लेकिन परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे इसलिए वो इसका ट्रीटमेंट नहीं करवा सके, वहीं अब उनकी हाइट बढ़नी शुरु हो चुकी है।

सलमान खान की फिल्म में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अब्दु (Abdu Rozik) ने अब तक कई गाने गाए है, हाल ही में उनका गाना प्यार रिलीज हुआ था, इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आने वाले हैं, तो वहीं अब्दु अब जल्द ही यूके बेस्ड ‘बिग ब्रदर’ के नए सीजन में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here