Home ENTERTAINMENT इन मुस्लिम हीरोइनों ने बनाया हिंदू अभिनेता को अपना हमसफर, इस अभिनेता ने किए थे चार निकाह

इन मुस्लिम हीरोइनों ने बनाया हिंदू अभिनेता को अपना हमसफर, इस अभिनेता ने किए थे चार निकाह

0
इन मुस्लिम हीरोइनों ने बनाया हिंदू अभिनेता को अपना हमसफर, इस अभिनेता ने किए थे चार निकाह

Muslim Actress : आज पूरी दुनिया में बॉलीवुड सितारों और बॉलीवुड फिल्मों का बोलबाला है, आज वो दौर है जब फिल्मों में हीरो और हीरोइन दोनों को ही बराबर का दर्जा मिलता है, आज हमारी एक्ट्रेस किसी भी हीरो से पीछे नहीं हैं।

अपनी कड़ी मेहनत से बॉलीवुड की हसीनाओं ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है, बॉलीवुड में कई मुस्लिम अभिनेत्रियां ऐसी रही जिन्होंने शादी के लिए हिंदू लड़कों को चुना और इस कड़ी में कुछ अभिनेता भी ऐसे रहे जिन्होंने मुस्लिम लड़कियों को अपना जीवनसाथी चुना।

इन Muslim Actress के बारे में

सुनील दत्त- नरगिस 

सुपरहिट Muslim Actress नरगिस दत्त असली नाम फातिमा राशिद था, नरगिस और सुनील की मुलाकात ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मदर इंडिया’ के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों में प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने 1958 में शादी की।

किशोर कुमार- मधुबाला

Muslim Actress मधुबाला ने का असली नाम मुमताज जहां बेगम दहलवी था। मधुबाला ने किशोर कुमार से विवाह किया, किशोर कुमार की ये दूसरी शादी थी, किशोर ने मधुबाला की मौत के बाद भी और दो शादी की थी।

सुनील शेट्टी- माना कादरी

सुनील को माना से पहली ही नजर में प्यार हो गया था, इसके बाद दोनों ने 1991 में शादी कर ली, सुनील शेट्टी ने फिल्मों में ज्यादातर सपोर्टिंग रोल ही किए हैं।

मनोज वाजपयी- शबाना रजा

मनोज वाजपयी ने Muslim Actress शबाना रजा से शादी की थी, बता दें कि शादी से पहले दोनों ने एक-दूजे के साथ काफी समय तक डेट भी की, आज दोनों की एक बेटी भी हैं।

संजय दत्त-दिलनवाज शेख

संजय मान्यता से शादी करने से पहले दो शादी कर चुके थे। संजय ने पहली शादी 1987 में एक्ट्रेस रिचा शर्मा से की थी, संजय ने रिया पिल्लई से शादी की। लेकिन दोनों का तलाक हो गया। फिर संजय ने मान्यता से शादी की।

ऋतिक रोशन- सुजैन खान

ऋतिक रोशन ने Muslim Actress सुजैन खान से साल 2000 में शादी की थी, लेकिन आपसी कलह की वजह से यह शादी 2014 में टूट गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here