Home SPORTS Rinku की जिसने दो दिन पहले की थी तारीफ, उस गेंदबाज को पांच छक्के मारकर खतरे में डाला उस का करियर?

Rinku की जिसने दो दिन पहले की थी तारीफ, उस गेंदबाज को पांच छक्के मारकर खतरे में डाला उस का करियर?

0
Rinku की जिसने दो दिन पहले की थी तारीफ, उस गेंदबाज को पांच छक्के मारकर खतरे में डाला उस का करियर?

Rinku Singh : गुजरात के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से कोहराम मचाने वाले वह कारनामा कर दिया जो क्रिकेट की दुनिया में कभी कभी होता है, 5 गेंदों में 5 छक्के लगाकर रिंकू सिंह ने आईपीएल के इतिहास में सोनेरो अक्षरों में दर्ज करा लिया है।

Rinku ने किया कमाल

रिंकू सिंह (Rinku Singh) और यश दयाल की पुरानी बातचीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, दरअसल, रिंकू की शानदार परफॉर्मेंस पर यश ने कॉमेंट किया था- बिग प्लेयर भाई, इसके दो दिन बाद ही यश के ओवर में रिंकू ने पांच छक्के मारकर केकेआर को हारा मैच जिता दिया।

जो चैट वायरल हो रही है, वो 6 अप्रैल वाले मैच के बाद की है, उस दिन बैंगलोर और कोलकाता का मैच था, उस दिन भी रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने 33 गेंदों में 46 रन बनाकर शानदार पारी खेली थी, जीत के बाद रिंकू ने एक पोस्ट में लिखा, यादगार जीत, सभी अद्भुत फैन्स को भारी संख्या में आने और हमारा साथ देने के लिए स्पेशल मेंशन।

इस पोस्ट में यश दयाल ने कॉमेंट किया, बिग प्लेयर भाई (बड़ा खिलाड़ी भाई), रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने भी दिल और ताली वाले इमोजी के साथ यश को भाई कहा।

मैच में क्या हुआ?

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 205 रनों बनाए, कोलकाता की सूरत अच्छी नहीं रही, दो विकेट 28 रन पर गिर गए थे, 17वें ओवर में राशिद खान ने हैट्रिक विकेट लेकर केकेआर को झटका दे दिया।

आखिरी ओवर में कोलकाता को जीतने के लिए 29 रन चाहिए थे, पहली बॉल पर उमेश यादव ने सिंगल लिया और स्ट्राइक रिंकू सिंह के हवाले कर दी, रिंकू ने बची हुई हर बॉल पर छक्के जड़ दिए, इसके साथ ही रिंकू (Rinku Singh) ने कोलकाता को ऐतिहासिक जीत दिला दी।

रिंकू ने मैच के बाद बताया, सोचा नहीं था कि 5 छक्के मार दूंगा, एक भरोसा था बस. बॉल मिले और लगते चले गए और हम जीत भी गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here