Home SPORTS चमत्कारी पारी में विजयी छक्का नहीं लगा सके Dhoni, चेन्नई तीन विकेट से हारी

चमत्कारी पारी में विजयी छक्का नहीं लगा सके Dhoni, चेन्नई तीन विकेट से हारी

0
चमत्कारी पारी में विजयी छक्का नहीं लगा सके Dhoni, चेन्नई तीन विकेट से हारी

Dhoni : आईपीएल के 16वें सीजन के 17वें मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया, राजस्थान रॉयल्स ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए, राजस्थान तीन में से दो मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर है, इतने ही मैच में बराबर हार-जीत के साथ चेन्नई पांचवें नंबर पर है।

Dhoni आखिरी ओवर में कमाल नहीं कर पाए

चेपॉक के मैदान पर भारत के दिग्गज खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी (Dhoni) का इस मैदान पर 200वां मैच था, धोनी का 200वां मैच स्पेशल होते होते रह गया, धोनी आखिरी ओवरों में जिस कमाल के लिए जाने जाते हैं वह इस मैच में कमाल नहीं कर पाए, इस मैच में आखिरी बॉल पर चेन्नई को जीतने के लिए एक बाउंड्री की जरूरत थी लेकिन धोनी वह कमाल नहीं कर पाए।

लेकिन संदीप शर्मा ने अपने अनुभव का इस्तेमाल किया और धोनी (Dhoni) को यॉर्कर गेंद डाल उन्हें स्कोर नहीं बनाने दिया, इस तरह चेन्नई ये मुकाबला 3 रन से हार गई, चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 172 रन ही बना पाई।

अच्छी पारी खेलने के बावजूद वो धोनी को जीत नहीं दिला पाए, धोनी और जडेजा ने भरपूर कोशिश की, लेकिन अंतिम गेंद पर सारा खेल पलट गया।

धोनी (Dhoni) ने 17 गेंद पर 1 चौका और 3 छक्के की मदद से नाबाद 32 रन बनाए, जबकि जडेजा ने 15 गेंद पर 1 चौके और 2 छक्के की मदद से कुल 25 रन ठोके।

जोस बटलर के अर्धशतक से राजस्थान ने चेन्नई के खिलाफ आठ विकेट पर 175 रन बनाए थे, बटलर (36 गेंद में 52 रन, एक चौका, तीन छक्के) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा देवदत्त पडिक्कल (38) के साथ दूसरे विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी की।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here