Home ENTERTAINMENT इस क्रिकेटर ने 8 साल खूबसूरत अभिनेत्री को किया डेट, अचानक हो गया ब्रेकअप, फिर इस अभिनेत्री को बनाया हमसफर

इस क्रिकेटर ने 8 साल खूबसूरत अभिनेत्री को किया डेट, अचानक हो गया ब्रेकअप, फिर इस अभिनेत्री को बनाया हमसफर

0
इस क्रिकेटर ने 8 साल खूबसूरत अभिनेत्री को किया डेट, अचानक हो गया ब्रेकअप, फिर इस अभिनेत्री को बनाया हमसफर

Zaheer Khan : भारतीय समाज में एक बहुत पुरानी कहावत है कि रिश्ता उसी के साथ हुआ जहां नसीब में लिखा हुआ, ये कहावत सही लगती है, आपने ऐसे बहुत से जोड़ी देखे होंगे जो लंबे समय तक प्रेम संबंध में रहे, लेकिन शादी जैसे पवित्र रिश्ते में नहीं बन सके, जबकि कुछ रिश्ता समय की कसौटी पर खरा नहीं उतर सका और खत्म हो गया, ऐसा ही एक रिश्ता भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा शरवानी का रहा।

ईशा शरवानी और जहीर खान (Zaheer Khan) की मुलाकात 2005 में एक फंक्शन के दौरान हुई थी, पहली ही मुलाकात के बाद जहीर और ईशा अच्छे दोस्त बन गए थे, धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदलने लगी, दोनों के मन में ही एक-दूसरे के लिए प्यार जागा और इजहार हो गया।

अपने सफल क्रिकेट करियर के अलावा जहीर खान (Zaheer Khan) अपनी लव लाइफ में आए उतार-चढ़ावों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे, जहीर खान और ईशा शरवानी 8 साल लंबे रिलेशनशिप में रहे और फिर एक दिन अचानक अलग हो गए।

ईशा शरवानी एक सिंगल मदर हैं और अपने बेटे लुका के साथ खुश हैं, ईशा शरवानी ने शादी की है या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जहीर खान और ईशा शरवानी ने एक-दूसरे को 8 साल तक डेट किया, इसे जहीर खान के सबसे लंबे अफेयर्स में से एक माना जाता हैं, उन दिनों फिल्म ‘किसना’ की अभिनेत्री ईशा शरवानी को अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में जहीर खान के लिए चियर करते हुए देखा जा सकता था, इसके अलावा दोनों एक साथ पार्टी और डिनर डेट्स भी कई बार स्पॉट हुए।

8 साल के लंबे अफेयर के बाद फैन्स को यकीन था कि जहीर खान (Zaheer Khan) और ईशा शरवानी शादी करेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, जहां एक तरफ जहीर खान और ईशा शरवानी का रिश्ता शादी की अटकलों तक पहुंच गया था, दूसरी तरफ इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी।

अगले ही साल 2017 में जहीर खान (Zaheer Khan) और सागरिका घाटगे ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया, जहीर ने सागरिका को प्रपोज किया और दोनों ने 2017 में सगाई कर ली।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here