Home ENTERTAINMENT Poonam Dhillon की 27 साल बेटी को देख थम गई फैंस की सांसें, ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात!

Poonam Dhillon की 27 साल बेटी को देख थम गई फैंस की सांसें, ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात!

0
Poonam Dhillon की 27 साल बेटी को देख थम गई फैंस की सांसें, ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात!

Poonam Dhillon : बॉलीवुड दुनिया की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्‍लों अपने जमाने की दिक्कत एक्ट्रेस रह चुकी हैं, पूनम 1978 में मिस इंडिया का ख़िताब भी जीत चुकी हैं, पूनम ने अपनी बेमिसाल खूबसूरती से फैन्स के दिलों पर राज किया था।

भले ही अब इस अदाकारा ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, पर उनकी अदाकारी और खूबसूरती का गुणगान लोग आज भी करते हैं, पूनम ढिल्‍लों (Poonam Dhillon) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां पोस्ट साझा कर अपने फैन्स के साथ जुड़ी भी रहती हैं।

आपको पता है पूनम ढिल्‍लों (Poonam Dhillon) की एक बेहद खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम पलोमा ढिल्लों है, पलोमा ढिल्लों की इंस्टाग्राम पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

पलोमा ढिल्लों का इंस्टाग्राम अकाउंट वैसे तो स्टाइलिश तस्वीरों से भरा है, लेकिन इस समय जो तस्वीर उनकी सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है, उसमें वे शीशे में देखकर पोज देती नजर आ रही है।

इस तस्वीर में पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की बेटी पलोमा बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं, ब्लैक ट्यूब टॉप, उसके ऊपर शर्ट, खुले बाल के साथ हैट में पलोमा का लुक देखते ही बन रहा है, उनकी इस फोटो को लोगों द्वारा पसंद भी खूब किया जा रहा है।

गौरतलब है कि पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) त्रिशूल (1978), काला पत्थर (1979), नूरी (1979) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, अदाकारा ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी।

दोनों की यह शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई थी और 1997 में इनका तलाक हो गया था, इस कपल के अनमोल और पलोमा नाम के दो बच्चे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here