Home ENTERTAINMENT ‘शोले’ के ‘सूरमा भोपाली’ की बेटी Muskkaan Jaferi हो गई हैं बड़ी, माधुरी संग कर चुकी हैं काम, स्टाइल के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

‘शोले’ के ‘सूरमा भोपाली’ की बेटी Muskkaan Jaferi हो गई हैं बड़ी, माधुरी संग कर चुकी हैं काम, स्टाइल के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

0
‘शोले’ के ‘सूरमा भोपाली’ की बेटी Muskkaan Jaferi हो गई हैं बड़ी, माधुरी संग कर चुकी हैं काम, स्टाइल के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

Jagdeep Jafri : जब-जब बात बॉलीवुड कॉमेडियन्स की होती है कि सबसे दिमाग में जॉनी लीवर, मेहमूद, असरानी, कादर खान, शक्ति कपूर और सूरमा भोपाली का नाम आता है, इन सभी कॉमेडियंस ने इंडस्ट्री में जबरदस्त काम किया है अब इनमें से कुछ के बच्चे भी बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं, इसी फेहरिस्त में फिल्म ‘शोले’ में ‘सुरमा भोपाली’ का किरदार निभाने वाले जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान का नाम भी जुड़ने सकता है।

Jaferi ने इंडस्ट्री में जबरदस्त काम किया

जगदीप जाफरी (Jagdeep Jafri) ने फिल्मी दुनिया में जितने साल काम किया और जितना नाम कमाया उनके बच्चों ने भी उनकी विरासत को उतना ही आगे बढ़ाया, खासतौर से बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी ने, पर, ये कम ही लोग जानते हैं कि जगदीप जाफरी की बेटी मुस्कान जाफरी भी फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं।

लेकिन मुस्कान जाफरी जो हैं, वो जगदीप जाफरी (Jagdeep Jafri) के बड़े बेटों जावेद जाफरी और नावेद जाफरी की सगी बहन नहीं है, इस तस्वीर में जगदीप जाफरी के गले लगी दिखाई दे रही नन्हीं बच्ची कोई और नहीं मुस्कान जाफरी ही हैं, जो नेटफ्लिक्स की कुछ वेब सीरीज में दिखाई दे चुकी हैं।

Jaferi का फिल्मी सफर

मुस्कान जाफरी (Muskkaan Jaferi) ने साल 2016 में शॉर्ट फिल्म ‘मीडियम’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत की. उसके बाद वो ‘The Good Karma Hospital’ (2017), ‘Nobleman’ (2018) में नजर आईं, लेकिन असल पहचान बनीं नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘Mismatched’ और ‘The Fame Game’ से जिसमें वो माधुरी दीक्षित, संजय कपूर और मानव कौल जैसे दिग्गज सितारों के साथ दिखाई दीं।

मुस्कान जाफरी (Muskkaan Jaferi) थियेटर की दुनिया में भी खासी एक्टिव रहती हैं, इसके अलावा मुस्कान जाफरी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप सॉन्ग कवर और डांस वीडियोज भी खूब देख सकते हैं।

वॉइस ओवर की दुनिया में भी मुस्कान जाफरी (Muskkaan Jaferi) जाना माना नाम है, वो ‘Moana’, ‘Alita: Battle Angel’, ‘Ralph: Breaks the Internet’ और ‘Stranger Things’ के हिंदी वर्जन में भी वॉइस ऑवर कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here