Home SPORTS Buttler ने जड़ा 112 मीटर का गगनचुंबी छक्का, गोली की रफ्तार से गेंद को भेजा तारामंडल में

Buttler ने जड़ा 112 मीटर का गगनचुंबी छक्का, गोली की रफ्तार से गेंद को भेजा तारामंडल में

0
Buttler ने जड़ा 112 मीटर का गगनचुंबी छक्का, गोली की रफ्तार से गेंद को भेजा तारामंडल में

Jos Buttler : आईपीएल का 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीज रायपुर में खेला गया, राजस्थान की पारी की शुरुआत सबसे धांसू ओपनिंग जोड़ी यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ने की, दोनों बल्लेबाजों ने टीम को करारी शुरुआत दी और 6 ओवरों के भीतर ही बिना किसी नुकसान के 47 रन ठोक दिए, बटलर 15 और यशस्वी जायसवाल 27 रन बनाकर खेल रहे थे।

Buttler का गगनचुंबी छक्का

यह मुकाबला बेहद खास था, क्योंकि दोनों ही टॉप की दो टीमों के बीच ये मुकाबला था, लेकिन टेबल टॉपर राजस्थान को रोमांचक मुकाबले में लखनऊ ने मात दे दी, आखिरी ओवर के रोमांच में राजस्थान की टीम 19 रन नहीं बना पाई, बटलर (Jos Buttler) और जायसवाल की धांसू शुरुआत के बावजूद राजस्थान के बाकी के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए और अंत में टीम को 10 रन से मुकाबला गंवाना पड़ा।

लखनऊ के खिलाफ़ खेले गए मुकाबले में जॉस बटलर (Jos Buttler) अच्छी लय में नजर आए, उन्होंने चौके-छक्के जड़ टीम के लिए रन हासिल किए, उन्होंने सधी हुई बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान की पारी को आगे बढ़ाया, इसी बीच उन्होंने एक बेहद ही शानदार छक्का भी जड़ा, जिसको देख लखनऊ के खिलाड़ी दंग रह गए।

https://twitter.com/cricketkhelo11/status/1648725748449165318?t=RzdCitUsmLzrscbdBgGhKw&s=19

बल्ले से अच्छा संपर्क होने के कारण बॉल सिक्स रन के लिए स्टैंडस पर चली गई, बटलर (Jos Buttler) के 112 मीटर लंबे छक्के को देख जहां आरआर के समर्थक खुश से झूमते हुए दिखे, वहीं एलएसजी के खिलाड़ियों के चेहरों का रंग उड़ा नजर आया, जिसके बाद उनके इस सिक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से फैल रहा है।

लखनऊ (LSG) की टीम सात विकेट पर 154 रन ही बना सकी, मेयर्स (51) ने दो जीवनदान का फायदा उठाने वाले राहुल (39) के साथ पहले विकेट के लिए 82 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन टीम निकोलस पूरन (29) और मार्कस स्टोइनिस (21) के बीच पांचवें विकेट की 45 रन की साझेदारी से स्कोर 150 रन के पार पहुंचाने में सफल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here