Home ENTERTAINMENT Bollywood शहनाज गिल पर टूटा दुखों का पहाड़, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस करीबी ने छोड़ी दुनिया, रो-रोकर बुरा हुआ हाल!

शहनाज गिल पर टूटा दुखों का पहाड़, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस करीबी ने छोड़ी दुनिया, रो-रोकर बुरा हुआ हाल!

0
शहनाज गिल पर टूटा दुखों का पहाड़, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस करीबी ने छोड़ी दुनिया, रो-रोकर बुरा हुआ हाल!

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने एक साल पहले इस दुनिया को अलविदा कहा था। उनके जाने का बाद शहनाज गिल की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। शहनाज अब और ज्यादा मजबूत और कॉन्फिडेंट नजर आती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन ने शहनाज गिल को तोड़ कर रख दिया था। एक्टर के अंतिम संस्कार पर रोती चीखती शहनाज की तस्वीरें आज भी सबके जेहन में ताजा हैं। ऐसे एक बार फिर से शहनाज गिल पर ग़मों का पहाड़ टूटा है क्योंकि उनके करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है

शहनाज गिल पर टूटा दुखों का पहाड़, सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस करीबी ने छोड़ी दुनिया

पंजाबी इंडस्ट्री में आज काफी दुख का समय है। आज यानि गुरूवार को फेमस पंजाबी सिंगर कंवर चहल का निधन हो गया। उन्होंने 29 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। बता दें कंवर चहल ने कई मशहूर गाने गाए थे। बता दें कि कंवर शहनाज गिल के साथ भी काम कर चुके हैं। कंवर चहल की असमय निधन की खबरों सुनकर उनका परिवार काफी सदमें में है। शहनाज गिल के साथ काम कर चुके कंवर बेहद ख़ास थे!

इस करीबी ने छोड़ी दुनिया, रो-रोकर बुरा हुआ हाल!

कंवर चहल जन्म 22 जून 1993 को पटियाला में हुआ था। बता दें वह 2005 से ही कनाडा में रह रहे थे। वह एक सिंगर के साथ-साथ वह एक अच्छे मॉडल और डांसर भी थे। 2014 में उन्हें इंटर-कॉलेज यूथ फेस्टिवल में बेस्ट डांसर का पुरस्कार मिला था। उनके माता-पिता डॉक्टर थे। उनको उनके गाने ”गल सुन जा” से काफी पहचान मिली थी। जिस फैंस ने काफी पसंद किया था। उन्हें संगीत में शिक्षा अपनी बड़ी बहन से मिली थी। लोकप्रिय भारतीय गायक और मॉडल कंवर चहल को उनके गाने “इक वार,” “डोर,” और “ब्रांड” के लिए जाना जाता था। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी थे, उन्हें अपने फैंस को अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में बताना अच्छा लगता था। उनको उनके फैंस काफी पसंद करते थे।

कंवर चहल का अंतिम संस्कार भीखी मानसा में किया गया। जहां उनकी पिवार, दोस्त और पंजाबी इंडस्ट्री के लोग उन्हें अंतिम विदाई देने आएंगे। कंवर चहल ने शहनाज गिल के साथ ‘माझे दी जट्टी’ में काम कर चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here