Home SPORTS रवींद्र जडेजा की पत्नी की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी, देखें तस्वीरें

रवींद्र जडेजा की पत्नी की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी, देखें तस्वीरें

0
रवींद्र जडेजा की पत्नी की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी, देखें तस्वीरें

चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL में अपनी पांचवीं बार चैंपियन बनने का गर्व महसूस किया है। उन्होंने फाइनल में गुजरात टाइटंस को डकवर्थ लूइस नियम के तहत पांच विकेट से हराया है। मैच के उपरान्त, चेन्नई के डगआउट में भावुक पल देखने को मिले। यह घटनाक्रम कई तस्वीरों के माध्यम से प्रकट हुए हैं, जो अब सबकी चर्चा में हैं। विशेष रूप से, रवींद्र जडेजा जिन्होंने मैच में चेन्नई को जीत दिलाई है, और उनकी पत्नी रिवाबा की तस्वीरें और वीडियो लोगों द्वारा बड़ी पसंद की जा रही हैं।

जीत के बाद, रिवाबा भी उत्साहपूर्वक मैदान की ओर दौड़ती हैं। भावुक रिवाबा रवींद्र के पास पहुंचती हैं और अपने माथे पर साड़ी का पल्लू रखती हैं। इसके बाद, वे भारतीय सभ्यता के रूप में रवींद्र के पैरों को छूती हैं। रवींद्र इसके बाद उन्हें अपनी गोद में समेट लेते हैं। दोनों एकसाथ मिलकर अपनी खुशी का इजहार करते हैं

रिवाबा, क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी हैं। उनका जन्म राजकोट में दो नवंबर 1990 को हुआ था। उनके पिता का नाम हरदेव सिंह सोलंकी है और माता प्रफुल्लबा सोलंकी हैं। रिवाबा और रवींद्र जडेजा के बीच एक बेटी है।

रिवाबा ने अपनी पढ़ाई की है, उन्होंने 2006 में स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर से 10वीं कक्षा पास की है। उन्होंने आत्मीय कॉलेज से 2011 में मैकेनिकल इंजीनियरिंग का डिप्लोमा प्राप्त किया था। उसके बाद, 2015 में उन्होंने जीटीयू अहमदाबाद से बीई मैकेनिकल की पढ़ाई की है।

इस साल, रिवाबा को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से टिकट दिया था और वह चुनावों में जीत गईं। अब रिवाबा भाजपा की विधायक के रूप में सेवा कर रही हैं।

रिवाबा और रवींद्र जडेजा की मुलाकात उनकी बहन नैना के माध्यम से हुई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2015 में नैना ने रिवाबा और रवींद्र को अपने घर बुलाया था। उस समय रवींद्र भी मौजूद थे। इस मुलाकात में ही रवींद्र ने अपने दिल की बात रिवाबा को बता दी। इसके बाद, दोनों की चारोंों ने एक-दूसरे से प्यार कर बैठे।

चट मंगनी और पट ब्याह के बाद, तीन महीने के आसपास मुलाकात के बाद, दोनों की सगाई हो गई। उसके बाद ही कुछ समय बाद वे जल्दी से शादी कर ली। इसके बाद, लगभग एक साल बाद, रिवाबा ने एक सुंदर बेटी को जन्म दिया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम निध्याना रखा है।

रिवाबा और रवींद्र के पास एक संग्रहित धनराशि है। रिवाबा ने गुजरात चुनाव के दौरान अपनी संपत्ति की जानकारी चुनाव आयोग को सौंपी है। उनकी संपत्ति कुल माने जाने पर 97.35 करोड़ रुपये हैं। उनकी चल संपत्ति 62.35 लाख रुपये की है, जबकि रवींद्र जडेजा की चल संपत्ति 37.43 करोड़ रुपये है। उनकी पारिवारिक चल संपत्ति 26.25 करोड़ रुपये की है।

इसके अतिरिक्त, रवींद्र जडेजा के पास 33 करोड़ पांच लाख रुपये से ज्यादा की अचल संपत्ति भी है, जिसमें कृषि भूमि, वाणिज्यिक प्लॉट, आवासीय प्लॉट और आलीशान घर शामिल हैं। रवींद्र की आय का विवरण देखा जाए तो उन्होंने साल 21-22 में 18.56 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि रिवाबा ने 6.20 लाख रुपये की कमाई की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here