Home SPORTS भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में रितिका सजदेह ने लुटी महफ़िल, अश्विन की पत्नी व बेटी ने लगाये चार चाँद, देखें तस्वीरें

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में रितिका सजदेह ने लुटी महफ़िल, अश्विन की पत्नी व बेटी ने लगाये चार चाँद, देखें तस्वीरें

0
भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में रितिका सजदेह ने लुटी महफ़िल, अश्विन की पत्नी व बेटी ने लगाये चार चाँद, देखें तस्वीरें

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए वर्ल्ड कप के पांचवें मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदकर जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया. टीम इंडिया की इस जीत के हीरो विराट कोहली और केएल राहुल रहे. दोनों ने मिलकर विपरीत स्थिति में शतकीय साझेदारी निभाई. दरअसल, 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ दो रन पर भारत के तीन विकेट चटका दिए. उस वक़्त लग रहा था कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदाबजों के सामने टीम इंडिया आसानी से घुटने टेक देगी.

हालांकि कोहली और राहुल ने शानदार बल्लेबाजी से मैच का पासा पलट दिया. कोहली ने जीवनदान का फायदा उठाते हुए ऐतिहासिक पारी खेल डाली. कोहली ने 116 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 85 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं केएल राहुल ने एक बेहद ही उत्कृष्ट पारी खेलते हुए 97 रनों पर नाबाद लौटे. राहुल ने अपनी पारी में 8 चौके और 2 छक्के जड़े. इसके अलावा हार्दिक पांड्या 11 रन पर नाबाद रहे.

मैच में रोहित शर्मा शर्मा फ्लॉप रहे लेकिन उनकी वाइफ रितिका सजदेह चेन्नई में महफ़िल लुटने में कामयाब रही. वे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा विश्व कप 2023 का मैच देखने पहुंची. रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह टीम इंडिया और अपने पति रोहित को सपोर्ट करने चेन्नई पहुंची हैं. विश्व कप 2023 के पांचवें मुकाबले के दौरान रितिका को एमए चिदंबरम स्टेडियम में टीम इंडिया को खूब चीयर करते हुए देखा गया.

रितिका इसे पहले भी कई मौकों पर टीम इंडिया को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंच चुकी हैं. चेन्नई में आयोजित किये गये भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच में रितिका के साथ-साथ रविचंद्रन अश्विन की फैमली भी स्टेडियम पहुंची है. अश्विन कि बेटी और पत्नी भी चीयर करते हुए नजर आये.

रोहित के आउट होने पर शॉक हुई रितिका

मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच में रोहित शर्मा शून्य के स्कोर पर आउट हो गए. रोहित के आउट होते ही पूरे स्टेडियम में मातम पसर गया. भारतीय पारी के दूसरे ओवर में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जोश हेजलवुड गेंदबाजी के लिए आए. जोस हेजलवुड ने अपने इस ओवर की तीसरी गेंद पर कप्तान रोहित शर्मा को LBW आउट कर पवेलियन कि राह दिखाई. रितिका सहदेह ने अपने पति के आउट होने पर बेहद मायूसी से भरा रिएक्शन दिया.