Home TECH Vivo Y15s हुआ बहुत ही सस्ता, साथ में 8 हजार का फ्लैट डिस्काउंट, देख लड़कियों में खुशी की लहर

Vivo Y15s हुआ बहुत ही सस्ता, साथ में 8 हजार का फ्लैट डिस्काउंट, देख लड़कियों में खुशी की लहर

0
Vivo Y15s हुआ बहुत ही सस्ता, साथ में 8 हजार का फ्लैट डिस्काउंट, देख लड़कियों में खुशी की लहर

Vivo Y15s Price : वीवो ने इंडिया के मोबाइल बाजार में अपने एक से बढ़कर एक सस्ते स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, वहीं इस बीच कंपनी ने अपना वीवो वाई 15एस मोबाइल को और अधिक सस्ता कर दिया है।

दरअसल, कंपनी ने वीवो वाई 15एस को पिछली साल लॉन्च किया था, जिसकी मार्केट में काफी डिमांड है इस वजह से यह एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है।

कंपनी ने इस फ्लिपकार्ट के चल रही सेल बिग बचत धमाल में बिक्री के लिए उपलब्ध किया है, जिसकी कीमत इसके असल प्राइस से भी कम की गई है। आइए, जल्दी से इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स को जानें

वीवो वाई 15एस के इस डिवाइस में आप ग्राहकों को एचडी प्लस (720 × 1600 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ 6.51 इंच की वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलती है, जो एक IPS LCD स्क्रीन के साथ आती है, जिसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है,vसाथ ही इसके तीनों तरफ पतले बेजल्स दिए गए हैं।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें सेल्फी खींचने के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है, जो पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सिस्टम के साथ आता है, साथ ही इसमें 13MP का मैन कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा देखने को मिलता है।

फोन पावर देने के लिए इसमें MediaTek Helio P35 का SoC दिया गया है, जिसे 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध किया गया है।

इसके साथ ही इसमें स्टोरेज बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, साथ ही इस डिवाइस में जान फूंकने के लिए 5,000mAh की जबरदस्त बैटरी दी गई है, जो 10W की चार्जिंग स्पीड सपोर्ट के साथ आता है। जो एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर रन करता है।

बात करें इसके ऑफर्स और कीमतों की तो आप ग्राहकों को Flipkart पर चल रही सेल के दौरान आप इससे 38 परसेंट के डिस्काउंट के बाद ₹9499 में खरीद सकते हैं इसके साथ ही बैंक ऑफर के तहत DSB और IDBI बैंक के कार्ड से ₹750 का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Vivo इतना ही नहीं आप अपने पुराने फोन के बदले ₹8450 का एक्सचेंज ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यह ऑफर आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और लेटेस्ट मॉडल में होगा, तभी आप इस ऑफर का पूरा लाभ उठा सकते हैं और इस फोन की कीमत को बेहद ही सस्ते दाम में अपने घर ले जा सकते हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here