Home SPORTS 6666..मार्टिन गुप्टिल के तूफ़ान में उड़ी कराची, सरफराज अहमद ने खेली धांसू पारी, इंग्लिश बैटर का तूफानी पचासा

6666..मार्टिन गुप्टिल के तूफ़ान में उड़ी कराची, सरफराज अहमद ने खेली धांसू पारी, इंग्लिश बैटर का तूफानी पचासा

0
6666..मार्टिन गुप्टिल के तूफ़ान में उड़ी कराची, सरफराज अहमद ने खेली धांसू पारी, इंग्लिश बैटर का तूफानी पचासा

Pakistan Super League, 2023: रावलपिंडी के पिंडी क्लब स्टेडियम (Pindi Club Ground, Rawalpindi) पाकिस्तान सुपर लीग के 22वें मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने कराची किंग्स को 4 विकेट से पराजित किया।

हले बल्लेबाजी करते हुए कराची किंग्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 164 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब पारी में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम ने 6 विकेट पर 168 रन बना जीत दर्ज की। मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) को नाबाद 86 रन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया|

Quetta Gladiators vs Karachi Kings, 22nd Match

लीग के 22वें मैच में ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। टीम के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इसके बाद तैयब ताहिर और कासिम अकरम क्रमशः 7 और 8 के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

विकेटों के पतझड़ के बीच इंग्लिश बैटर रोसिंगटन एक छोर पर टिके। रोसिंगटन ने 45 गेंद में 69 रन की धमाकेदार पारी खेली। शोएब मलिक एक बार फिर फ्लॉप हुए और 13 रन के निजी योग पर आउट हो गये। निचले क्रम से इमाद वसीम ने 30 और आमिर यामिन ने नाबाद 23 रन की उपयोगी पारी खेली|

इन सभी ने मिलकर टीम को 6 विकेट पर 164 के स्कोर तक पहुंचा दिया। क्वेटा के लिए नसीम शाह और आइमल खान को 2-2 विकेट प्राप्त हुए। लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में क्वेटा की खराब शुरुआत रही। टीम के सलामी बल्लेबाज ओमेर युसूफ 8 रन बनाकर आउट हुए।

मोहम्मद नवाज 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। अनुभवी बल्लेबाज इफ्तिखार 4 रन बनाकर चलते बने। विपरीत स्थिति में मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और एक छोर संभालकर रखा। मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) ने 56 गेंदों का सामना करते हुए 09 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए नाबाद 86 रनों की पारी खेली।

सरफराज अहमद ने 29 रनों की शानदार पारी खेली। इस तरह क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने एक गेंद शेष रहते 6 विकेट पर 168 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। कराची के लिए सबसे सफल गेंदबाज तबरेज शम्सी रहे। शम्सी को Quetta Gladiators vs Karachi Kings, 22nd Match में 2 विकेट अर्जित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here