Home SPORTS ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को थमाई ट्रॉफी, कोहली को गले लगाया, ऑस्ट्रेलिया ने पुष्पा स्टाइल में मनाया जश्न, VIDEO वायरल

ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को थमाई ट्रॉफी, कोहली को गले लगाया, ऑस्ट्रेलिया ने पुष्पा स्टाइल में मनाया जश्न, VIDEO वायरल

0
ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने इस फ्लॉप खिलाड़ी को थमाई ट्रॉफी, कोहली को गले लगाया, ऑस्ट्रेलिया ने पुष्पा स्टाइल में मनाया जश्न, VIDEO वायरल

IND vs AUS : भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ टेस्ट मैच सीरीज अपने नाम कर ली थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने चेन्नई में खेले गए तीसरे और निर्णायक मैच में भारत को 21 रनों से हरा तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है।

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सामने 270 रनों का टारगेट रखा, रन चेस करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी हुई।

कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 65 रन जोड़े, विराट कोहली अर्धशतकीय पारी के बाद चिप शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए।

ऑस्ट्रेलिया ने 21 रनों से मैच जीत के सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली, जीत के साथ ही पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम मैदान पर खुशी से उछलने लगी।

ऑस्ट्रेलिया की जीत का वीडियो वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर

https://twitter.com/ManviNautiyal/status/1638586944874778624?t=pGTqZsP_Z0JKkUsaXVBpiw&s=19

केएल राहुल और उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने भी टीम को मायूस किया, जडेजा भी एक गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेल के अपना विकेट फेंक के चलते बने, एक समय मैच आसानी से जीत रही टीम इंडिया आखिर में 21 रनों से मैच हार गई।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने जीत के बाद विनिंग ट्रॉफी ट्रॉफी सीरीज के सबसे फ्लॉप खिलाड़ी अलेक्स कैरी को थमा दी, सोशल मीडिया पर उनका इस जेसचर की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की टीम ने पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया, मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया की जीत के जश्न का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here