Home SPORTS सलमान-शाहरुख को भी पीछे छोड़ चुका है Chotu Dada, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल

सलमान-शाहरुख को भी पीछे छोड़ चुका है Chotu Dada, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल

0
सलमान-शाहरुख को भी पीछे छोड़ चुका है Chotu Dada, सिर्फ गोलगप्पे बेच कर डाला अरबों का खेल

Chotu Dada : सोशल मीडिया पर यूट्यूबर ने धमाल मचा रखा है उनकी वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसे किसी जमाने में बॉलीवुड सितारों की फिल्मों के गाने और वीडियो अक्सर वायरल होती थी कुछ उसी तरह इन छोटे सितारों की वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, और इन वीडियो को लाखों-करोड़ों नहीं बल्कि अरबों में व्यूज मिल रहे हैं।

Chotu Dada ने व्यूज के मामले में शाहरुख, सलमान को भी पीछे छोड़

ऐसे ही एक कलाकार है जिसने व्यूज के मामले में शाहरुख खान और सलमान खान जैसे कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया है इस कलाकार का नाम छोटू दादा (Chotu Dada) है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर यूट्यूबर शफीक नाटिया (Chotu Dada) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो का नाम ‘छोटू के गोलगप्पे’ है, इस कॉमेडी वीडियो में लोगों गोलगप्पे खाते और कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं, वीडियो के मुख्य में शफीक नाटिया हैं

यूं तो इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किए चार साल हो चुके हैं, लेकिन इसको लोगों हमेशा से पसंद करते रहते हैं, यही वजह है कि ‘छोटू के गोलगप्पे’ के वीडियो को कुल 1,696,598,521 व्यूज मिल चुके हैं।

लाइक्स की तो ‘छोटू के गोलगप्पे’ के वीडियो को 6 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर से वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि यूट्यूबर शफीक नाटिया छोटू दादा (Chotu Dada) के नाम से सोशल मीडिया पर मशहूर हैं, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here