Home ENTERTAINMENT Asim Riaz और उमर एयरपोर्ट पर एहराम पहने हुए नजर आए, भड़के यूजर्स बोले- धर्म के नाम पर…

Asim Riaz और उमर एयरपोर्ट पर एहराम पहने हुए नजर आए, भड़के यूजर्स बोले- धर्म के नाम पर…

0
Asim Riaz और उमर एयरपोर्ट पर एहराम पहने हुए नजर आए, भड़के यूजर्स बोले- धर्म के नाम पर…

Asim Riaz : बिग बॉस सीजन 13 के एक्स कंटेस्टेंट आसीम रियाज एक जाने माने सेलिब्रिटी हैं, वह अक्सर ही सोशल मीडिया एक्टिव रहते हैं, रमजान का पाक महीना शुरू हो गया है, तो इस बीच असीम रियाज सऊदी अरब के मक्का मदीना में उमराह के लिए पहुंचे हैं, असीम के साथ उनके भाई ओमर रियाज़ भी साथ दिखाई दिए।

आसिम रियाज (Asim Riaz) अपने भाई उमर रियाज के साथ उमराह (Umrah) करने के लिए मक्का (Mecca) जा रहे हैं, दोनों भाई एयरपोर्ट पर एहरम पहने हुए नजर आए।

इससे पहले आसिम रियाज (Asim Riaz) अपने दोस्त अली गोनी के साथ मक्का गए थे, उन्होंने अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर किया था, अब आसिम अपने बड़े भाई के साथ मक्का जा रहे हैं।

वीडियो में आसिम और उमर साथ में दिखाई दिए, दोनों भाईयों ने पैपराजी को साथ में कई पोज दिए, वीडियो में दोनों के एयरपोर्ट लुक ने लोगों का ध्यान खींचा, सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि ये लोग एयरपोर्ट से ही एहरम क्यों पहन कर जा रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ये उमराह करने जा रहे हैं तो बाल क्यों नहीं कटवाए, दूसरे यूजर ने लिखा, ये अल्लाह की इबादत के लिए फोटोशूट के लिए जा रहे हैं, तीसरे यूजर ने लिखा, ये सब धर्म के नाम पर नाटक है।

मक्का में फोटो खींचवाने के लिए आसिम इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थी।

आसिम (Asim Riaz) और उमर दोनों को बिग बॉस 13 और 14 से पॉपुलैरिटी मिली थी, आसिम ने अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था कि मेकर्स ने आखिरी वक्त में सिद्धार्थ शुक्ला को विनर अनांउस किया था, इस वजह से आसिम को फैंस ने जमकर सुनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here