Home ENTERTAINMENT अल्लू अर्जुन ने पहनी साड़ी और हाथ में पकड़ी गन, रौंगटे खड़े कर देगा ‘Pushpa’ का खतरनाक लुक

अल्लू अर्जुन ने पहनी साड़ी और हाथ में पकड़ी गन, रौंगटे खड़े कर देगा ‘Pushpa’ का खतरनाक लुक

0
अल्लू अर्जुन ने पहनी साड़ी और हाथ में पकड़ी गन, रौंगटे खड़े कर देगा ‘Pushpa’ का खतरनाक लुक

Pushpa : साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अपनी नई फिल्म पुष्पा: द रूल को लेकर छाए हुए हैं, फैंस बेसब्री इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, अब अल्लू अर्जुन ने अपने बर्थडे से पहले फैंस को स्पेशल तोहफा दिया है।

Pushpa : द रूल’ का पोस्टर आउट

आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पुष्पा: द रूल’ के पोस्टर को शेयर किया है, पोस्टर को देखकर फैंस बहुत ही खुश है और खूब लाइक भी कर रहे हैं, साथ ही पोस्टर में अल्लू अर्जुन का लुक भी अब लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

साड़ी पहन मचाएगा गदर Pushpa

Pushpa : द रूल’ का जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें वो साउथ इंडियन साड़ी में नजर आ रहे हैं, साथ ही एक्टर के गले में नींबू की माला है और उन्होंने चूड़ियां, अंगूठी और कई सारे नेकलेस भी पहने हैं, एक्टर ने अपनी कमर में बेल्ट भी पहनी है, जो महिलाएं ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ पहनती हैं।

मल्टीकलर मेकअप ने खींचा लोगों का ध्यान

इसके साथ ही इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन का मल्टीकलर मेकअप भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही एक्टर ने माथे पर बिंदी भी लगाई है और इसके साथ ही एक्टर ने हाथ में बंदूक भी ली है, ‘Pushpa: द रूल’ के इस पोस्टर में अल्लू अर्जुन का बेहद ही खतरनाक लुक सामने आया है।

बड़े लेवल बनीं है ‘Pushpa 2’

साल 2021 के दिसंबर महीने में ‘पुष्पा द राइज’ रिलीज हुई थी, इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने चंदन तस्कर पुष्पा का रोल निभाया था और रश्मिका मंदाना के साथ अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here