Home SPORTS Arjun ने भुवनेश्वर को आउट कर 14 साल बाद सचिन तेंदुलकर का लिया बदला, पहले और आखिरी ओवर में मचाया धमाल

Arjun ने भुवनेश्वर को आउट कर 14 साल बाद सचिन तेंदुलकर का लिया बदला, पहले और आखिरी ओवर में मचाया धमाल

0
Arjun ने भुवनेश्वर को आउट कर 14 साल बाद सचिन तेंदुलकर का लिया बदला, पहले और आखिरी ओवर में मचाया धमाल

Arjun Tendulkar : आईपीएल का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया, इस मुकाबले में मुंबई ने 14 रन से जीत दर्ज की, मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 192 रन बनाए, जीत के लिए 193 रन का लक्ष्य हासिल करने उतरी सनराइजर्स की टीम 19.5 ओवर में ऑल आउट होकर 178 रन ही बना सकी।

इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने आखिरी ओवर में भुवनेश्वर कुमार को आउट कर आईपीएल का पहला विकेट भी अपने नाम किया, अर्जुन तेंदुलकर ने जब आखिरी ओवर में भुवनेश्वर कुमार को आउट किया तो उन्होंने अपने पिता का सालों पुराना बदला भी ले लिया।

दरअसल रणजी ट्रॉफी के 2008-09 सीजन में सचिन तेंदुलकर (Tendulkar) मुंबई की तरफ से खेल रहे थे, वहीं उस समय भुवनेश्वर कुमार 19 साल के थे और उत्तर प्रदेश की तऱफ से खेल रहे थे, दोनों के बीच खेले गए मैच में सचिन के सामने गेंदबाजी करने आए भुवनेश्वर कुमार की इनस्विंगर पर सचिन तेंदुलकर (Tendulkar) शून्य पर आउट हो गए थे।

भुवनेश्वर इसके साथ सचिन तेंदुलकर को रणजी में शून्य पर आउट करने वाले पहले गेंदबाज भी बन गए थे।

सालों बाद जब सचिन के बेटे अर्जुन ने भुवनेश्वर का विकेट लिया तो ये वाक्या हर किसी को याद आ गया, ऐसे में अर्जुन (Arjun Tendulkar) ने एक प्रकार से सचिन तेंदुलकर को शून्य पर आउट करने वाले खिलाड़ी से बदला ले लिया।

आईपीएल 2023 में यह मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी जीत है, जीत की हैट्रिक लगाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुश दिखे, इस दौरान उन्होंने टीम की बल्लेबाजी समेत अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की जमकर तारीफ की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here