Home SPORTS हैदराबाद के खिलाफ Arjun ने आखिरी विकेट लेकर लूटी महफिल, फैंस ने खास अंदाज में की तारीफ

हैदराबाद के खिलाफ Arjun ने आखिरी विकेट लेकर लूटी महफिल, फैंस ने खास अंदाज में की तारीफ

0
हैदराबाद के खिलाफ Arjun ने आखिरी विकेट लेकर लूटी महफिल, फैंस ने खास अंदाज में की तारीफ

Arjun Tendulkar : आईपीएल का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया, इस मुकाबले में मुंबई ने 14 रन से जीत दर्ज की, मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 192 रन बनाए, जीत के लिए 193 रन का लक्ष्य हासिल करने उतरी सनराइजर्स की टीम 19.5 ओवर में ऑल आउट होकर 178 रन ही बना सकी।

मुंबई की इस जीत में अर्जुन तेंदुलक (Arjun Tendulkar) का अहम योगदान रहा, जो मुंबई का 20वां ओवर लेकर आए और इसकी पांचवीं गेंद पर भुवनेश्वर कुमार का विकेट हासिल कर विपक्षी टीम को ऑलआउट कर दिया, जिसकी वजह से मेजबान टीम 19.5 ओवर में 178 रन ही बना सकी और 14 रन से मुकाबला गंवा बैठी।

Arjun ने जीता दिल

ये अर्जुन (Arjun Tendulkar) के आईपीएल करियर का पहला विकेट भी है, उनकी इस गेंदबाज़ी से फैंस काफ़ी खुश हुए और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते दिखे।

आईपीएल 2023 में यह मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी जीत है, जीत की हैट्रिक लगाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा खुश दिखे, इस दौरान उन्होंने टीम की बल्लेबाजी समेत अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की जमकर तारीफ की।

ग्रीन की इस पारी की बदौलत मुंबई ने हैदराबाद के खिलाफ विशाल स्कोर खड़ा किया, मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 192 रन बनाए, ग्रीन के अलावा मुंबई के लिए इशान किशन ने 31 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 38 रन बनाए।

इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने आखिरी ओवर में भुवनेश्वर कुमार को आउट कर आईपीएल का पहला विकेट भी अपने नाम किया, अर्जुन तेंदुलकर ने जब आखिरी ओवर में भुवनेश्वर कुमार को आउट किया तो उन्होंने अपने पिता का सालों पुराना बदला भी ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here