Home ENTERTAINMENT ऑल ब्लैक ग्लैमरस लुक में नजर आया किंग Khan की फैमिली, बोले फैंस- पठान फैमिली का जवाब नहीं

ऑल ब्लैक ग्लैमरस लुक में नजर आया किंग Khan की फैमिली, बोले फैंस- पठान फैमिली का जवाब नहीं

0
ऑल ब्लैक ग्लैमरस लुक में नजर आया किंग Khan की फैमिली, बोले फैंस- पठान फैमिली का जवाब नहीं
Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, शाहरुख की फिल्म पठान ने थिएटर्स में तो कई सारे रिकॉर्ड तोड़े ही साथ ही अब ओटीटी पर भी फिल्म धमाल मचा रही है।

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म अपने उन सीन्स को लेकर काफी चर्चा में है जो थिएटर में लोगों को नहीं दिखाए गए थे, इसी बीच एक्टर की एक फैमिली फोटो भी सामने आई है जिसे देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Khan फैमिली का जलवा

गौरी खान ने हाल ही में फैमिली फोटो के साथ मन्नत की झलक दिखाई थी, जिसे देखकर फैंस ने अपना रिएक्शन दिया था, अब कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बेटी सुहाना और बेटे आर्यन और अबराम के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

फैन पेज द्वारा शेयर की गई नई तस्वीरों में खान फैमिली की तस्वीर के अलावा और नई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें हैप्पी फैमिली के अलावा शाहरुख (Shah Rukh Khan) बेटे आर्यन और सुहाना के साथ पोज देते हुए तो मां गौरी खान भी बच्चों के साथ तस्वीर क्लिक करवाती दिखीं हैं।

एक तस्वीर में सुहाना ब्लैक और वाइट आउटफिट में एक सोफे पर डैडी शाहरुख खान के साथ बेठी हैं, हालांकि दोनों एक-दूसरे की तरफ पीठ करके बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

शाहरुख (Shah Rukh Khan) बेटे आर्यन खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर में पापा बेटे की जोड़ी ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन में नजर आ रही है, वहीं दोनों को देखकर फैंस किंग और उनके प्रिंस का टैग देते हुए दिख रहे हैं।

Shah Rukh Khan

इसके अलावा दूसरी तस्वीरों में गौरी खान बड़े बेटे आर्यन खान के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों के आउटफिट काफी स्टाइलिश हैं. वहीं मां बेटे की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है, सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो फैंस का दिल खुश कर देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here