Home ENTERTAINMENT किसी का भाई कब बन सकता है किसी का दुश्मन? वो बातें जो Salman को दिला देती है गुस्सा

किसी का भाई कब बन सकता है किसी का दुश्मन? वो बातें जो Salman को दिला देती है गुस्सा

0
किसी का भाई कब बन सकता है किसी का दुश्मन? वो बातें जो Salman को दिला देती है गुस्सा

Salman Khan : बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है, सलमान खान के बारे में एक बात कही जाती है वह दोस्त के लिए जान लेना भी जानते हैं जान देना भी और दुश्मनी भी दिल खोलकर करते है।

Salman का हैं आपने एक ख़ास अंदाज़

सलमान खान (Salman Khan) के बारे में कहा जाता है कि अगर एक बार उनकी किसी से बिगड़ गई तो इतनी आसानी से नहीं बनती, सलमान खान के गुस्से से भी इंडस्ट्री में सभी वाकिफ हैं।

ऐसे में आइये जानते हैं वो कौन सी बातें हैं जो सलमान खान (Salman Khan) को गुस्सा दिला देती हैं।

Salman के गुस्से की वजह

जाने-अंजाने कोई किसी को टच कर सकता है, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) को ये पसंद नहीं है, सलमान खान यहां तक कि किसी से गले भी मिलते हैं तो वे हल्का सा ही करीब जाते हैं, अपनी दोनों मां के अलावा वे किसी से भी ज्यादा फिजिकल टच में रहना पसंद नहीं करते, फिर चाहें वे उनके दोनों भाई अरबाज और सोहेल ही क्यों ना हों।

केक काटना

भले ही केक काटने की परंपरा से कोई बच नहीं पाया है. ऐसे में सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें केक काटना रास नहीं आता. उनके जीवन में सफलताएं तो कई सारी आती है, लेकिन सलमान खान खुद केक नहीं काटते हैं।

फिल्मों की स्क्रिप्ट के साथ छेड़छाड़

सलमान खान ऐसे कलाकार हैं जो एक ही ट्रैक पर चलना पसंद करते हैं, फिर चाहें वो उनके प्रोड्कशन हाउस की फिल्म हो या किसी और की, सलमान (Salman Khan) का फंडा साफ है. जो फिल्म जिस स्क्रिप्ट के साथ मिली है वो उसमें ज्यादा छेड़छाड़ किए बिना, ज्यादा इंप्रोवाइजेशन किए बिना वैसे ही करना पसंद करते हैं।

भाई कहकर बुलाना

सलमान खान (Salman Khan) को सभी प्यार से भाईजान कहकर बुलाते हैं, कोई उन्हें सलमान भाई कहकर बुलाता है, कोई प्यार से उन्हें सल्लू भाई भी कह देता है, ऐसे में सलमान खान अब ज्यादा रिएक्ट तो नहीं करते, लेकिन उन्हें बेवजह ये भाई का टैग पसंद नहीं है।

फिल्मों में इंटिमेट सीन्स की डिमांड 

सलमान खान (Salman Khan) की छवि भले ही इंडस्ट्री में बैड बॉय की रही है लेकिन एक्टर का अपना कुछ वसूल है, वे अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस संग ज्यादा इंटिमेट होना पसंद नहीं करते हैं, ऐसे में सलमान खान खुद भी फिल्मों में इस बात का ध्यान रखते हैं और फीमेल एक्ट्रेस संग एक दूरी बनाकर रखते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here