Home ENTERTAINMENT Bollywood 15 साल बाद आमिर खान ला रहे हैं फिल्म गज़नी 2, धूम 3 के साहिर-समर को लेकर भी बड़ी खबर

15 साल बाद आमिर खान ला रहे हैं फिल्म गज़नी 2, धूम 3 के साहिर-समर को लेकर भी बड़ी खबर

0
15 साल बाद आमिर खान ला रहे हैं फिल्म गज़नी 2, धूम 3 के साहिर-समर को लेकर भी बड़ी खबर

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटने के बाद अब आमिर खान कुछ बड़ा करने जा रहे हैं.  पिछले 22 सालों में यह पहला मौका है जब आमिर खान की बैक टू बैक दो फिल्में फ्लॉप साबित हुई है. फिलहाल आमिर खान कुछ दिन के लिए ब्रेक पर चल रहे हैं. लेकिन अब खबर है कि मिस्टर परफेक्ट का यह ब्रेक जल्दी ही खत्म होने जा रहा है. आमिर खान 15 साल बाद फिल्म गज़नी का सीक्वेल लाने जा रहे हैं.  दावा किया जा रहा है कि आमिर खान इस फिल्म को लेकर साउथ फिल्मस्टार अल्लू अर्जून के पिता अल्लू अरविंद कई बार मुलाकात कर चुके हैं.

साल 2008 में रिलिज हुई फिल्म गजनी बॉक्स ऑफिस पर बंपर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में आमिर खान ने बिजनेसमैन संजय सिंघानिया का किरदार निभाया था. फिल्म में आमिर के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस असिन थीं. उस समय फिल्म में आमिर के किरदार को काफी पसंद किया गया था. निर्माता अल्लू अरविंद, संजय सिंघानिया के इसी किरदार को आगे लेकर ‘गजनी 2’ की भूमिका बना रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो मेकर्स जल्दी ही इसे लेकर एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

लाल सिंह चड्ढा और ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की असफलता के बाद आमिर खान अब शाहरूख खान की तरह दमदार वापसी के लिए एक्शन फॉर्मूला पर काम करने जा रहे हैं. शाहरूख खान ने चार साल बाद एक्शन मूवी पठान के जरिए दमदार वापसी कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. अब ऐसा ही कुछ करने के मूड में आमिर खान नजर आ रहे है. तभी तो आमिर खान ने अभिनेता आर. एस. प्रसन्ना के साथ स्पैनिश फिल्म Campeones के हिंदी रीमेक को ठंडे बस्ते में डाल दिया है. अब वह गजनी 2 के अलावा साल 2013 में रिलिज हुई सुपरहिट फिल्म धूम 3 में उनके किरदार साहिर और समर को लेकर भी कुछ प्लान करने जा रहे हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here