Home SPORTS 6666.. बेबी डीविलियर्स-पोलार्ड का धमाल, आखिरी ओवर में हारी मुंबई इंडियंस, मार्करम ने खेली ताबड़तोड़ पारी

6666.. बेबी डीविलियर्स-पोलार्ड का धमाल, आखिरी ओवर में हारी मुंबई इंडियंस, मार्करम ने खेली ताबड़तोड़ पारी

0
6666.. बेबी डीविलियर्स-पोलार्ड का धमाल, आखिरी ओवर में हारी मुंबई इंडियंस, मार्करम ने खेली ताबड़तोड़ पारी

Sunrisers Eastern Cape vs MI Cape Town, 20th Match: SA20 के 20वें मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने एमआई केपटाउन को आखिरी ओवर में अद्भुत तरीके से चार रन से शिकस्त दी। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की नेतृत्व वाली एमआई केपटाउन निर्धारित 20 ओवर्स में 7 विकेट खोकर 171 रन ही बना पाई। टॉम अबेल (60 रन, 44 गेंद, 8 चौके, 1 छक्का) को उनकी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Sunrisers Eastern Cape vs MI Cape Town, 20th Match

मुकाबले में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। हालांकि पहले खेलते हुए टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही| टीम को सिर्फ 10 रन के स्कोर पर ही पहला झटका लग गया। शुरुआती झटके के बाद डेविड मलान और टॉम अबेल ने पारी को संभाला| दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 54 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। डेविड मलान ने 18 रन बनाए और अबेल ने 44 गेंद पर 8 चौके और 1 छक्के की मदद से सबसे अधिक 60 रनों की पारी खेली।

वहीं टीम के कप्तान एडेन मार्करम ने भी 32 गेंद पर ताबड़तोड़ 54 रन बनाए| आखिर में त्रिस्तन स्टब्स ने 13 गेंद पर 23 रन बनाए। एमआई की तरफ से कगिसो रबाडा ने सिर्फ 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए। जवाब में टार्गेट का पीछा करने उतरी एमआई की टीम की शुरुआत खराब रही और नियमित अंतराल पर अपने विकेट गंवाती रही। लियाम लिविंगस्टोन ने 26 और सैम करन ने 30 रन का योगदान दिया।

कप्तान किरोन पोलार्ड ने 24 गेंद पर 30 और डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) ने 19 गेंद पर 03 छक्कों की मदद से 26 रन की आतिशी पारी खेली। हालांकि इसके बावजूद मैच रोमांचक हो गया था| एमआई को आखिरी 4 गेंद पर जीत के लिए 12 रन चाहिए थे लेकिन किरोन पोलार्ड के रन आउट होने से मैच (Sunrisers Eastern Cape vs MI Cape Town, 20th Match) हाथ से निकल गया।